बाबु धाम ट्रस्ट ने बिहार के इन जिलों में निशुल्क सैनिटाइजेशन का किया शुभारम्भः अजय पाठक

Share and Spread the love

बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक अजय प्रकाश पाठक, अध्यक्षा मंजुबाला पाठक और बगहा अनुमंडलाधिकारी विशाल राज के कर कमलों से बिहार के बगहा, पश्चिम चंपारण में निशुल्क सैनिटाइजेशन कार्य का उद्घाटन हुआ. उन्होंने कहा कि यह सैनिटाइजेशन कार्यकर्म अनवरत पूरे जिले में चलेगा जिसका उद्घाटन अलग अलग प्रखंडों में अलग अलग तारीखों को होगा.
अजय पाठक ने कहा कि बाबु धाम ट्रस्ट देश के अलग अलग सामाजिक संस्थाओं से समन्वय स्थापित कर पूरे देश में तमाम शहरों और क्षेत्रों में सैनिटाइजेशन करने का बीड़ा उठाया है. इससे पूर्व दिल्ली में 25 जून को सैनिटाइजेशन कार्यकर्म का उद्घाटन भाजपा सांसद और अभिनेता मनोज तिवारी व अजय प्रकाश पाठक, भूतपूर्व एडीजी, सड़क परिवहन मंत्रालय, भारत सरकार के कर कमलों से हुआ था.

मंजूबाला पाठक ने कहा कि बाबु धाम ट्रस्ट पिछले एक दशक से गरीबों और जरूरतमंदों की सेवा करता आ रहा है. गरीब लड़कियों की शादी, निशुल्क शिक्षा, सामाजिक सुरक्षा पेंशन स्कीम का लाभ लोगों तक दिलवाना, भू माफियाओं से गरीबों, शोषितो और वंचितों को न्याय दिलाना, लाखों कम्बल और साड़ी वितरण, मास्क व अनाज वितरण, छात्रों को संस्थानों में नामांकन, गरीबों को मुफ्त भोजन वितरण और सैकड़ों मदद कार्यकर्म ट्रस्ट के बैनर तले होते आया है.
अजय प्रकाश पाठक ने कहा कि हमारी मातृभूमि चंपारण है तो हमने पूरे चंपारण को कोरोना मुक्त करने हेतु सेनेटाइजेशन करने का बीड़ा उठाया हैं. बिना कोई राजनीतिक लाभ के’ बाबु धाम ट्रस्ट ने ठाना है कोरोना को भगाना है.
ट्रस्ट का कोरोना फाइटर्स ग्रुप तब तक चंपारण में सैनिटाइजेशन करेगा जब तक चंपारण के पूरे प्रखंडों औैर शहरों में सैनिटाइजेशन नहीं हो जाए.
The post बाबु धाम ट्रस्ट ने बिहार के इन जिलों में निशुल्क सैनिटाइजेशन का किया शुभारम्भः अजय पाठक appeared first on AKHBAAR TIMES.