न मास्क, न डिस्टेंसिंग, शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार में उड़ी नियमों की धज्जियां, क्या होगी कार्रवाई?

Share and Spread the love

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बार-बार अपील का असर उनकी ही पार्टी के नेताओं पर होता नहीं दिख रहा है. उसकी एक झलक आज मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान मंत्रिमंडल शपथग्रहण समारोह के बाद दिखाई दी जब सभी नेता मुंह पर बिना मास्क लगाए सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन कर रहे थे.
आज मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल शपथग्रहण समारोह के बाद ग्रुप फोटो सेशन के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ तमाम मंत्री और विधायक मंच पर मौजूद थे. उस दौरान अधिकांश लोगों के मुंह पर मास्क नहीं लगा हुआ था. पीएम के दो गज दूरी वाला फार्मूला भी यहां लागू होता नहीं दिख रहा था.

बता दें कि कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने के बाद पीएम मोदी देशभर की जनता से लगातार मास्क, गमछा आदि से मुंह ढकने और दो गज दूरी बनाने की अपील कर रहे हैं. हाल में हुए राष्ट्र के नाम संबोधन में भी उन्होंने इस बार पर काफी जोर दिया.
इन नियमों का पालन न करने पर आम आदमी लगातार जुर्माना भर रहा है. अब सवाल ये उठता है कि क्या मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनके मंत्रियों पर कोरोना नियमों का उल्लंघन करने की कोई कार्रवाई होगी या नहीं.
The post न मास्क, न डिस्टेंसिंग, शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार में उड़ी नियमों की धज्जियां, क्या होगी कार्रवाई? appeared first on AKHBAAR TIMES.