राजद में करिश्मा की इंट्री पर भड़के तेजप्रताप यादव, दे डाला ये बड़ा बयान

Share and Spread the love

बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही वहां की सियासी हलचल तेज हो गई है. सभी राजनैतिक दलों ने सियासी चालें चलनी शुरू कर दी हैं. आज तेजस्वी यादव ने राजद मिलन समारोह के दौरान तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय की भतीजी करिश्मा को पार्टी में शामिल करा दिया.
बताया जा रहा है कि तेजस्वी यादव करिश्मा को चंद्रिका राय के खिलाफ परसा विधानसभा सीट से प्रत्याशी बना सकते हैं. करिश्मा के राजद में शामिल होने पर लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव भड़क गए हैं.
उन्होंने खुलकर इस फैसले का विरोध कर दिया है. उन्होंने कहा कि इस मसले पर मुझसे कोई मशविरा नहीं किया गया. करिश्मा को पार्टी में शामिल कराने की आखिर इतनी जल्दबाजी क्यों है.

उन्होंने कहा कि इसी महीने जब तलाक की सुनवाई होनी है तो उसी दौरान उनके परिवार के सदस्य को पार्टी में शामिल कराना ठीक नहीं है. तेजप्रताप ने कहा कि जिस चंद्रिका राय के परिवार से मैं मुकदमा लड़ रहा हूं उनके खानदान के किसी भी शख्स को हम स्वीकार नहीं कर सकते.
ट्विटर पर उन्होंने लिखा कि हमें उस परिवार के किसी भी सदस्य पर तनिक भी भरोसा नहीं है, जिसने हमारी जिंदगी खराब की है. अब देखना ये है कि तेजस्वी इसे कैसे मैनेज करते हैं.
The post राजद में करिश्मा की इंट्री पर भड़के तेजप्रताप यादव, दे डाला ये बड़ा बयान appeared first on AKHBAAR TIMES.