वीडियोः राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहारवासियों से मांगी माफी, जानें क्यों

Share and Spread the love

बिहार विधानसभा चुनाव में कुछ महीनों का ही समय शेष बचा है. कोरोना संकट के दौरान हर सियासी दल अपने हिसाब से समीकरण सेट करने की कोशिशों में लगे हुए हैं. इस दौरान दलबदल के भी मामले सामने आ रहे हैं. रणनीति के तहत राजनीति में नए लोगों की भी एंट्री कराई जा रही है.
इसी क्रम में राजद ने करिश्मा राय को पार्टी मे शामिल किया है, जिनको चंद्रिका राय के खिलाफ चुनावी मैदान में भी उतारने का प्लान बना रही है.
इसके साथ ही राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार वासियों से माफी मांगी हैं, उन्होंने कहा कि 15 साल के लालू-राबड़ी शासनकाल में हुई गलतियों के लिए माफी मांग रहा हूं. तेजस्वी यादव ने एक कार्यक्रम में कार्यकर्तां को संबोधित करते हुए कहा कि 15 साल के राजद के शासनकाल के दौरान अगर किसी प्रकार की कोई गलतियां हुई हैं, तो उनके लिए मैं माफी मांगता हूं.
उन्होंने कहा कि ठीक है कि हम लोग 15 साल सत्ता में रहे हैं. पर तब हम सरकार नहीं थे, हम तो बहतु छोटे थे. इससे कोई इंकार नहीं कर सकता कि लालू जी ने सामाजिक न्याय नहीं किया. अगर उन 15 सालों में हमसे कोई भूल हुई तो हम माफी मांगते हैं.
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि लालू यादव ने पिछडे और गरीब वर्ग से आए लोगों को प्रतिनिधित्व का मौका दिया है. हमारी पार्टी सबके लिए है. हम सबको सम्मान देने का काम करेंगे, हम जात-पात से उठकर काम करेंगे. तेजस्वी ने कहा कि अगर बिहार की जनता उन्हें एक मौका देगी तो वे राज्य में विकास की गंगा बहा देंगे, हम सभी को रोजगार देंगे और हर घर में खुशहाली लाने की कोशिश करेंगे.

#WATCH—Thik hai 15 saal hum log saata mein rahe,par hum sarkar mein nahi the,hum chhote the.Phir bhi humari sarkar rahi.Isse koi inkaar nahi kar sakta ki Laluji ne samajik nyay nahi kiya.15 saal mein humse koi bhul huyi thi toh hum uske liye maafi mangete hain:Tejashwi Yadav(2.7) pic.twitter.com/5dYL8cuhob
— ANI (@ANI) July 3, 2020

The post वीडियोः राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहारवासियों से मांगी माफी, जानें क्यों appeared first on AKHBAAR TIMES.