‘टाइगर जिंदा है’ कहने पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का पलटवार कहा मैं और माधवराव सिंधिया..

Share and Spread the love

मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के 100 दिन बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी कैबिनेट का विस्तार किया. इस मंत्रिमंडल में कांग्रेस छोड़े भाजपा में शामिल होने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन वाले विधायकों को जगह मिली है.
इधर सिंधिया ने मंत्रियों की शपथ के बाद कहा कि टाइगर अभी जिंदा है. सिंधिया के इस बयान पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह समेत कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया है. सिंधिया के इस बयान पर एक यूजर ने लिका कि टाइगर तो सर्कस में भी जिंदा रहता है.लेकिन कभी भी अपने जमीर का सौदा करके खुद जंगल से कभी संघियों के सर्कस में नाचने नहीं जाता.
वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा जिंदा तो है लेकिन टाइगर का जमीर मर गया है. एक ने लिखा कि ये वही टाइगर है जिसको गुना की जनता ने 1,50,000 वोटों से हराया था. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि चंद सिक्कों में बिकता है यहां इंसान का जमीर, कौन कहता है कि मेरे मुल्क में महंगाई बहुत है.
वहीं सिंधिया के बयान पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि जब शिकार प्रतिबंधित नहीं था. तो मैं और श्रीमंत माधवराव सिंधिया जी शेर का शिकार किया करते थे.

टाईगर तो सर्कस में भी जिंदा रहता है !
लेकिन अपने जमीर का सौदा करके खुद जंगल से कभी संघियों के सर्कस में नाचने नही जाता ।
— Srinivas B V (@srinivasiyc) July 2, 2020

The post ‘टाइगर जिंदा है’ कहने पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का पलटवार कहा मैं और माधवराव सिंधिया.. appeared first on AKHBAAR TIMES.