‘2013 के बाद से ही धोनी को अच्छी तरह से समझने लगा था’

Share and Spread the love

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पिछले काफी समय से क्रिकेट से दूर हैं. इंग्लैण्ड में हुए वर्ल्ड कप में उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना आखिरी मैच खेला था. भले ही वह क्रिकेट से दूर रहे हों लेकिन वह हमेशा चर्चा में रहे हैं. भारत के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने अब धोनी को लेकर बयान दिया है. उनका कहना है कि वह 2013 के बाद से ही धोनी को समझने लगे थे.
इशांत शर्मा ने बताया कि उस दौरान धोनी से उनकी काफी बातचीत हुई. जिसके चलते वह धोनी के स्वाभाव को बेहतर तरीके से समझ पाए. उन्होंने ये समझा कि धोनी युवाओं के साथ किस तरह से पेश आते हैं.
इशांत ने कहा कि शुरुआत में धोनी के साथ मेरी बातचीत कम थी, लेकिन 2013 के बाद मैंने उनसे बात करना और उन्हें समझना शुरू किया. तब मुझे पता चला कि वो कितने शांत और वह कितने अच्छे से युवाओं से बात करते हैं, कैसे उनसे पेश आते हैं. वह मैदान पर भी ऐसे ही होते हैं.
आगे इशांत ने बताया कि धोनी ने हमसे कभी भी कमरे में आने को मना नहीं किया. आप मोहम्मद शमी से पूछ सकते हैं, वे धोनी के कमरे में ज्यादा जाते हैं, वह हमेशा से ऐसे रहे हैं.
तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने अपने भारतीय टीम में करियर का ज्यादातर क्रिकेट धोनी की कप्तानी में खेला है. इस समय वह सिर्फ भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलते हैं. 2016 के बाद से उन्हें सीमित ओवर के मैच में मौका नहीं मिला है.
The post ‘2013 के बाद से ही धोनी को अच्छी तरह से समझने लगा था’ appeared first on AKHBAAR TIMES.