इंदिरा गई थी लेह तो पाकिस्तान के दो टुकड़े कर दिए थे, देखते हैं पीएम क्या करते हैंः मनीष तिवारी

Share and Spread the love

भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर चल रहे तनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अचानक लद्दाख पहुंचकर सबको चौंका दिया है. पीएम ने लेह की नीमू पोस्ट पर सेना के अधिकारियों से मुलाकात की और उनका हौसला बढ़ाया. पीएम मोदी के लेह दौरे को लेकर कांग्रेस नेताओं की प्रतिक्रिया आना शुरू हो गई है.
कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के लेह दौरे की पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए पीएम मोदी पर तंज कसा है. मनीष तिवारी ने लिखा कि जब इंदिरा गांधी ने लेह का दौरा किया था, उसके बाद पाकिस्तान के दो टुकड़े कर दिए थे. अब देखते हैं कि पीएम मोदी क्या करते हैं.

जो तस्वीर मनीष तिवारी ने शेयर की है वो साल 1971 की है. ये तस्वीर पीटीआई ने प्रकाशित की थी. इंदिरा गांधी लेह में सैनिकों को संबोधित कर रही थी. 1971 में ही भारत ने पाकिस्तान के दो टुकड़े कर दिए थे, इसके बाद बांग्लादेश का जन्म हुआ था.
बता दें कि शुक्रवार सुबह सात बजे लेह पहुंचे. उनके साथ सीडीएस बिपिन रावत, सेना प्रमुख जनरल नरवणे भी मौजूद थे. चीन के साथ तनाव के बीच पीएम मोदी ने अचानक लेह पहुंचकर पड़ोसी देश के साथ-साथ दुनिया को कड़ा संदेश दिया है.

After she visited Leh she sliced Pakistani into two. Let us see what he does ? https://t.co/m7XfzNenE8 pic.twitter.com/i5iYnOc54J
— Manish Tewari (@ManishTewari) July 3, 2020

The post इंदिरा गई थी लेह तो पाकिस्तान के दो टुकड़े कर दिए थे, देखते हैं पीएम क्या करते हैंः मनीष तिवारी appeared first on AKHBAAR TIMES.