अचानक लेह पहुंचे पीएम मोदी, तो कांग्रेस ने शेयर की ये पुरानी तस्वीरें

Share and Spread the love

चीन से लद्दाख में जारी तनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अचानक शुक्रवार की सुबह लेह पहुंच गए. उनके इस दौरे से हर कोई चौंक गया. प्रधानमंत्री के साथ चीफ ऑफ़ डिफेन्स स्टाफ बिपिन रावत और सेनाध्यक्ष नरवने भी मौजूद रहे. पीएम लद्दाख के नीमू फॉरवर्ड पोस्ट पर पहुंचे, जहां उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों से हालात की जानकारी ली. उन्होंने वायुसेना के अफसरों से सीधे संवाद किया.
प्रधानमंत्री के इस अचानक दौरे पर रिटायर्ड मेजर जनरल एसके सिन्हा का कहना है कि मौजूदा हालात में प्रधानमंत्री का लद्दाख में ग्राउंड जीरो पर पहुंचना पाकिस्तान और चीन दोनों के लिए कड़ा सन्देश है.
कांग्रेस ने साझा कीं पुरानी तस्वीरें 
प्रधानमंत्री मोदी के लेह दौरे के बीच कांग्रेस पार्टी की ओर से उन पुरानी तस्वीरों को साझा किया गया है जिसमें पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरु और इंदिरा गांधी लद्दाख दौरे पर दिखाई दे रही हैं.

यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की लद्दाख दौरे की तस्वीर साझा की. जिसके साथ उन्होंने लिखा कि ये तस्वीर आज उन्हें भी हौसला दे रही है, जो वक्त रहते गलवान में घुटने टेक चुने हैं. पूर्व प्रधानमंत्री तस्वीर में सैनिकों को संबोधित करते नजर आ रही हैं.
वहीं यूथ कांग्रेस के ऑफिसियल ट्वीटर हैंडल से जो तस्वीरें साझा की गयी, उसमें पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरु जवानों से मिलते हुए नजर आ रहे हैं.

History is the only true teacher. pic.twitter.com/8tGPwlGTRY
— Youth Congress (@IYC) July 3, 2020

The post अचानक लेह पहुंचे पीएम मोदी, तो कांग्रेस ने शेयर की ये पुरानी तस्वीरें appeared first on AKHBAAR TIMES.