बिहार में चिराग पासवान एनडीए के लिए बन रहे सिरदर्द, अब इतनी सीटों पर ठोंका दावा

Share and Spread the love

बिहार में एनडीए में सबुकछ ठीक नहीं चल रहा है, दरअसल एनडीए की सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी और जेडीयू के बीच आपस में खूब बयानबाजी की गई है. लोजपा ने यहां तक ये स्पष्ट कर दिया है कि वे बीजेपी के सहयोगी ना कि जेडीयू के. वहीं जदयू भी बिना लोजपा के विधानसभा चुनाव में उतरने की हिमायत कर रही है.
दोनो पार्टियों के बीच की तनातनी को इस बात से समझा सकता है कि लोजपा ने अपने एक पदाधिकारी को इसलिए पद से हटा दिया था क्योंकि उसने एनडीए की एकता को चट्टानी करार दिया था. लोजपा नेताओं का सीएम नीतीश कुमार पर आरोप है कि सहयोगी पार्टी होने के बाद लोजपा को भाव नहीं दिया जाता है, यहां तक ये भी आरोप लगा दिया कि उनके नेता चिराग पासवान के फोन काल्स का भी नीतीश कुमार जवाब नहीं देते हैं.

इसी कारण चिराग नीतीश सरकार से मुखर रहे हैं. चिराग ने नीतीश कुमार की हाल में ही आलोचना करते हुए दिए गए बयान में कहा कि था नीतीश सरकार राज्य के 1 करोड़ 45 लाख बीपीएल लाभार्थियों को राशनकार्ड देने में असफल रही है.
इसके अलावा हाल ही में वीडियो कांफ्रेंसिग के द्वारा बात की थी जिसमें उन्होंने किसी भी हाल और किसी भी परिस्थिति में चुनाव लड़ने कते लिए तैयार रहने को कहा था.
The post बिहार में चिराग पासवान एनडीए के लिए बन रहे सिरदर्द, अब इतनी सीटों पर ठोंका दावा appeared first on AKHBAAR TIMES.