योगी सरकार के सहयोगी रहे इस नेता की मांग, यूपी में लगे राष्ट्रपति शासन, बर्खास्त हो सरकार

Share and Spread the love

Image credit- social mediaउत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में हुई घटना ने आज पूरे देश को हिला कर रख दिया है. पुलिस के आठ जवानों की शहादत के बाद कड़े एक्शन और इंसाफ की मांग तेज हो गई है. विपक्षी दल इस मसले को लेकर योगी सरकार को घेरने में जुट गए हैं. पुलिस के आलाधिकारी मौके पर हैं. कुछ ही देर में सीएम योगी भी कानपुर पहुंच रहे हैं.
योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे चुके सुभसपा नेता ओम प्रकाश राजभर ने कानपुर की घटना को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि योगी सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी हैं. अब यूपी में राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए.
ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा सरकार में इसे ही “रामराज्य“ कहते हैं? योगी सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है. यह योगी सरकार के नाकामी का नतीजा है. ईश्वर शहीद पुलिकर्मियों की आत्मा को शांति दे. शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदना.

उन्होंने कहा कि योगी राज में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं उन्हें पुलिस और प्रशासन का डर भय नहीं है. गुंडों माफियाओं को संरक्षण दे रहीं है योगी सरकार. योगी आदित्यनाथ इस्तीफ़ा दे दीजिये.
राजभर ने कहा कि केंद्र सरकार तत्काल कानून व्यवस्था बहाल करने हेतु योगी सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लागू करे. उत्तर प्रदेश में अब तक की सबसे बड़ी आपराधिक घटना कानपुर में पुलिस के 8 वीरों की शहादत को श्रद्धांजलि. अपराधियों को जिंदा पकड़कर इनके पीछे किसका हाथ इसका पर्दाफाश होना चाहिए.
बता दें कि ओमप्रकाश राजभर योगी सरकार में मंत्री थे. उन्होंने योगी सरकार को समर्थन दिया था मगर बाद में उनकी अनबन हो गई और वो भाजपा से अलग हो गए.
The post योगी सरकार के सहयोगी रहे इस नेता की मांग, यूपी में लगे राष्ट्रपति शासन, बर्खास्त हो सरकार appeared first on AKHBAAR TIMES.