सपा नेता के पत्र का सीएम योगी ने लिया संज्ञान, मदद का दिलाया भरोसा

Share and Spread the love

आजमगढ़ में सपा नेता के बहन के उपचार के लिए खून से लिखे पत्र को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान में लिया है. सपा नेता की बहन को अब लोहिया अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. सरकार ने पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया है. उधर सपा अध्यक्ष और आजमगढ़ से सांसद अखिलेश यादव ने भी अपने निजी सचिव को पीड़ित की मदद के लिए अस्पताल भेजा है.
कंधरापुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गाँव निवासी सपा नेता लालजीत यादव की बहन सुनीता देवी की किडनी 85 प्रतिशत तक ख़राब हो चुकी है. जिसके चलते उसकी स्थिति काफी गंभीर है.
स्थानीय अस्पतालों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया था. लेकिन कोरोना संक्रमण की वजह से लोहिया व केजीएमयू में भर्ती नहीं किया जा रहा है. जिसके चलते हालत लगातार बिगड़ रही थी. आखिरकार लालजीत ने मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से अपने खून से पत्र लिखकर बहन के उपचार में मदद मांगी.
पत्र के बारे में जानकारी होने पर सीएम ने अपने सूचना सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी से मदद के लिए कहा. जिसके बाद शलभमणि ने लालजीत यादव और चिकित्सकों से बात कर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी अपने निजी सचिव को पीड़ित परिवार की मदद के लिए अस्पताल भेजा है. स्थानीय सपा नेताओं की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.
The post सपा नेता के पत्र का सीएम योगी ने लिया संज्ञान, मदद का दिलाया भरोसा appeared first on AKHBAAR TIMES.