विकास दुबे की मां बोलीं, राजनीति ने बेटे को बर्बाद कर दिया, बताया कैसे बना हिस्ट्रीशीटर

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश में कानपुर स्थित बिकरू गांव में पुलिस देर रात हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को पकड़ने के लिए गयी थी. इस दौरान अचानक पुलिसकर्मियों की टीम पर फायरिंग होने लगी. इस घटना में आठ पुलिसकर्मियों की जान चली गयी. उधर विकास दुबे की मां का कहना है कि राजनीति ने सब बर्बाद कर दिया.
उन्होंने कहा कि कोई कहता था कि इस पार्टी में आ जाओ तो कोई कहता कि यहां आ जाओ. उन्होंने कहा कि विकास को अब देखते ही मार दिया जाए.
उन्होंने कहा कि अभी लड़के(पुलिसकर्मी) आए थे, उन्होंने बताया कि विकास ने यह सब कर दिया. विकास को अब मार डालो. दूसरे की आत्मा दुखी की है, अब उसे भी मार देना चाहिए. आगे उन्होंने कहा कि विकास पहले ऐसा नहीं था. हमने इसे पीपीएन कॉलेज(कानपुर का नामी कॉलेज) में पढ़ाया था. इसकी नौकरी लग रही थी एयरफोर्स में, फिर नेवी में.
इन पार्टियों का में शामिल रहा
उन्होंने कि इसे गाँव वालों और राजनीति ने बर्बाद कर डाला. पहले ये पांच साल भारतीय जनता में रहा क्योंकि हरिकिशन उस पार्टी में था. फिर हरिकिशन बहुजन समाज पार्टी में आ गए तो यह भी आ गया. फिर यह पांच साल से समाजवादी पार्टी में था. उन्होंने बताया कि हाल ही में बिल्हौर घटना के बाद मेरा बोलचाल बंद हो गया था. विकास को अब मर जाना चाहिए.
The post विकास दुबे की मां बोलीं, राजनीति ने बेटे को बर्बाद कर दिया, बताया कैसे बना हिस्ट्रीशीटर appeared first on AKHBAAR TIMES.