राजभर बोले, बीजेपी हो गयी भारतीय झूठ पार्टी, इनको जहाज में लादकर सात समंदर पार भेजो

Share and Spread the love

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और योगी सरकार में मंत्री रहे ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी अब भारतीय झूठ पार्टी हो गयी है. साथ ही उन्होंने कहा कि देश में गुजरातियों का कब्ज़ा हो चुका है.
राजभर ने कहा कि उत्तर प्रदेश का राज्यपाल गुजराती, आईबी का चीफ गुजराती, सीबीआई का चीफ गुजराती, ईडी का चीफ गुजरती, गृह मंत्री गुजराती, प्रधानमंत्री गुजराती, बीजेपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष भी गुजराती, सारे कॉर्पोरेट घराने गुजराती, देश का रुपया बैंकों से लूटने वाले गुजराती, देश के बड़े-बड़े ठेकेदार गुजराती और पूरे देश को बेचने वाले गुजराती.
राजभर ने घोषणा की है कि वह भागीदारी संकल्प मोर्चा के जरिए बिहार चुनाव में उतरेंगे. इस मौके पर बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा कि जब अटल बिहारी वाजपेयी थे तब यह भाजपा हुआ करती थी. अब ये बीजेपी हो गयी है यानी भारतीय झूठ पार्टी.
प्रधानमंत्री मोदी द्वारा छठ पूजा का नाम लिए जाने पर उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने पहले ही सेना का बंटवारा बिहार रेजीमेंट का नाम लेकर कर दिया है. बिहार चुनाव आ रहा है तो इनको छठ याद आ रहा है. पांच सालों तक छठ याद नहीं आया.
आगे कहा कि प्रधानमंत्री ने भाषण में कहा था कि देश नहीं बिकने दूंगा, रेलवे बेच दिया, बैंक बेच दिया. एलआईसी बेच दिया. कुल 32 विभागों को बेच दिया. कहा कि जितनी जल्दी हो देश की जनता बीजेपी यानी भारतीय झूठ पार्टी को देश से विदा करे. इनको जहाज में लादकर सात समंदर पार भेजो जल्दी.
The post राजभर बोले, बीजेपी हो गयी भारतीय झूठ पार्टी, इनको जहाज में लादकर सात समंदर पार भेजो appeared first on AKHBAAR TIMES.