सीएम योगी आदित्यनाथ ने शहीद पुलिसकर्मियों के परिजनों को लेकर की ये बड़ी घोषणा

Share and Spread the love

image credit-social mediaउत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कानपुर एनकाउंटर में शहीद हुए 8 पुलिसकर्मियों के परिजनों का बड़ी आर्थिक मदद देने की घोषणा की है. सीएम योगी ने शहीद पुलिसकर्मियों के परिजनों को एक करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता और परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने का एलान किया है.
उन्होंने कहा कि इस दुख की इस घड़ी में हम पीड़ित परिवारों के साथ खड़े हैं. उन्होंने कहा कि जवानों ने अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन किया है. और सरकार उनके साथ खड़ी है.
इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपराधियों के हमले में 8 पुलिसकर्मियों के शहीद होने पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने बेहद सख्त लहजे में ट्वीट किया और कहा कि ‘कर्तव्‍यपथ पर अपना सर्वस्‍व न्‍योछावर करने वाले 8 पुलिसकर्मियों को भावभीनी श्रद्धांजलि.
शहीद पुलिसकर्मियों ने जिस अपरिमित साहस और अद्भुत कर्तव्‍यनिष्‍ठा के साथ अपने दायित्‍वों का निर्वहन किया है, उत्तर प्रदेश उसे कभी नहीं भूलेगा. उनका यह बलिदान व्‍यर्थ नहीं जाएगा.

In Kanpur encounter, our 8 policemen lost their lives & 2 criminals died. Sacrifice of our policemen won’t go in vain. People responsible for this, won’t be spared. Govt will provide an ex gratia of Rs 1 crore each to kin of deceased, pension & govt job: UP CM Yogi Adityanath pic.twitter.com/wItmVmCyYS
— ANI UP (@ANINewsUP) July 3, 2020

The post सीएम योगी आदित्यनाथ ने शहीद पुलिसकर्मियों के परिजनों को लेकर की ये बड़ी घोषणा appeared first on AKHBAAR TIMES.