सत्ता पक्ष की तानाशाही के खिलाफ सभी दलों को एकसाथ आना चाहिएः स्वामी अभिषेक ब्रहम्चारी

Share and Spread the love

युवा चेतना के संरक्षक स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने बलिया मालदेपुर मोड़ पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रत्येक भारतवासी को देश को समस्याओं से निकालने हेतु ईश्वर का अनुसरण करना चाहिए. उन्होंने कहा कि भारत को चीन, पाकिस्तान, नेपाल और भूटान आँख दिखा रहा है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 56 इंच का सीना दिखा रहे हैं.
स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा की देश को विपत्ति से निकालने की क्षमता प्रभु के पास है. स्वामी ने कहा कि कानपुर में जिस तरह अपराधियों ने 8 पुलिसकर्मीयों को निशाना बनाया उससे योगी सरकार की प्रशासनिक विफलता सामने आई है.
स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा की नोटबंदी, जीएसटी और अब लाकडाउन ने देश की आर्थिक स्थिति को चरमरा दिया है और सरकार ध्यान भटकाने की राजनीति के अलावा कोई कार्य नहीं कर रही है.

उन्होंने कहा कि भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के गृह जनपद में अपराधियों के तांडव पर राष्ट्रपति को हस्तक्षेप कर उत्तर प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाना चाहिए. उन्होंने कहा कि सत्ता पक्ष के तानाशाही के खिलाफ सभी विपक्षी पार्टियों को एक मंच पर आना होगा.
स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा कि युवा चेतना गाँव, गरीब, किसान, मजदूर और नौजवान के उत्थान के लिए काम कर रही है. सभी को उसका सहयोग करना चाहिए.
The post सत्ता पक्ष की तानाशाही के खिलाफ सभी दलों को एकसाथ आना चाहिएः स्वामी अभिषेक ब्रहम्चारी appeared first on AKHBAAR TIMES.