शौक बड़ी चीज है, एक मास्क के लिए शख्स ने खर्च कर दिए करीब तीन लाख रूपये

Share and Spread the love

देश में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या तेजी के साथ बढ़ रही है. हर दिन कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या रिकॉर्ड बना रही है. माना जा रहा है जब तक वैक्सीन नहीं आ जाती इस वायरस के प्रसार को रोकना मुश्किल है. ऐसे में लोगों से लगातार अपील की जा रही है कि वह सार्वजानिक जगहों पर बिना मास्क लगाए न निकलें. घर से बाहर निकलने पर वह मास्क का उपयोग अवश्य करें.
राज्य सरकारों की ओर से बाहर मास्क लगाना जरुरी भी कर दिया गया है. बाजार में हर प्रकार के मास्क उपलब्ध है. लेकिन एक शख्स ऐसा है जिसने सिर्फ मास्क के लिए ही करीब तीन लाख रूपये खर्च कर दिए हैं.
पुणे जिले के पिंपरी-चिंचवाड़ में एक शख्स ने सोने का मास्क बनवाया है. जिसकी कीमत 2.89 लाख रूपये बताई जा रही है. पिंपरी-चिंचवाड़ निवासी शंकर कुराड़े ने कोरोना से बचाव के लिए खास सोने का मास्क बनवाया है.

शंकर मास्क के बारे में बताते हैं कि इस मास्क में बहुत छोटे छिद्र हैं, जिससे सांस लेने में किसी भी तरह की तकलीफ नहीं होती है. हालांकि उन्होंने ये कहा कि मैं नहीं जानता कि यह मास्क कोविड 19 के मामले में कितना प्रभावी है.
शंकर बताते हैं कि उन्हें बचपन से ही सोना पहनने का शौक है. उन्हें सोने के मास्क का ख़याल टीवी पर एक व्यक्ति को चांदी का मुखौटा बनाते देख आया.
The post शौक बड़ी चीज है, एक मास्क के लिए शख्स ने खर्च कर दिए करीब तीन लाख रूपये appeared first on AKHBAAR TIMES.