राहुल गांधी ने बिहार कांग्रेस नेताओं के साथ की बैठक, दिए ये सख्त निर्देश

Share and Spread the love

कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे राहुल गांधी ने कांग्रेस के नेताओं को हर हाल में 31 जुलाई तक गठबंधन और सीटों के स्वरुप को सार्वडजनिक कर देने का निर्देश दे दिया है. उन्होंने स्पष्ट कहा कि जितनी जरुरत हमें बिहार में एलायंस की है, उससे कम राजद को भी नहीं हैं.
ऐसे में इस बात को याद रखा जाना चाहिए कि लोकसभा चुनाव वाली गलती को इस बार ना दोहराया जाए. ऐसे में महीने के अंत तक महागठबंधन जमीन पर दिख जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि ऐसा करने से ये फायदा होगा कि चुनाव के दो महीने पहले ही जिला और प्रखंड़ स्तर पर गठबंधन का मैसेज चला जाएगा और बिधानसभा चुनाव लड़ने और जीतने में भी आसानी होगी.

शुक्रवार को राहुल गांधी वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से बिहार प्रदेश के कांग्रेस सलाहकार समिति के सदस्यों को संबोधित कर रहे थे.
करीब तीन घंटे की बैठक में उन्होंने संगठन प्रभारी केसी वेणुगोपाल, बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, प्रभारी सचिव वीरेंदर सिंह राठौर, अजय कपूर, प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और सीएलपी लीडर सदानंद सिंह से कहा कि जनता बदलाव चाह रही है और इसका फायदा कांग्रेस नेताओं को उठाना होगा. गौरतलब है कि बिहार में सभी प्रमुख दलों ने चुनावी तैयारियों को शुरु कर दिया है.
The post राहुल गांधी ने बिहार कांग्रेस नेताओं के साथ की बैठक, दिए ये सख्त निर्देश appeared first on AKHBAAR TIMES.