पंजाब में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की कैबिनेट में फिर हो सकती है नवजोत की एंट्री!

Share and Spread the love

पंजाब की राजनीति में भले ही नवजोत सिंह सिद्धू ने पिछले कुछ महीनों से चुप्पी साध रखी हो फिर भी आए दिन उनके राजनीतिक भविष्य को लेकर कयास लगते रहते हैं. एक बार फिर पंजाब की राजनीति को लेकर इस बात की चर्चा हो गई है कि साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नवजोत सिंह सिद्धू के साथ चल रहे सभी विवादों को सुलझा लेना चाहती है.
इसी कारण से पंजाब की राजनीकि में सिद्धू को लेकर कई तरह की खबरें आ रही हैं. अब इस तरह की खबरें सामने आ रही हैं कि नवजोत सिंह सिद्दू को एक बार फिर से बिजली मंत्री बनाकर कैबिनेट में वापस लाया जाएगा. लेकिन बड़ा सवाल ये है कि बिजली मंत्री बनने को लेकर पहले भी नवजोत सिंह सिद्दू इंकार कर चुके हैं.
IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAस्थानीय निकाय विभाग का पदभार सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के द्वारा वापस लिए जाने के बाद उन्होंने नाराज होकर भी कैबिनेट मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था. ऐसे में सबसे बड़ी बात ये है कि क्या सिद्धू एक बार फिर से पंजाब सरकार में बिजली मंत्री बनने के लिए तैयार होंगे. इसे लेकर कयासों का दौर शुरु हो गया है.
The post पंजाब में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की कैबिनेट में फिर हो सकती है नवजोत की एंट्री! appeared first on AKHBAAR TIMES.