वाराणसी के इस शख्स ने प्रियंका गांधी के नाम कर दिया अपना घर, कहा यहां आकर रहें और…

Share and Spread the love

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के दिल्ली स्थित घर को खाली करने के नोटिस के बाद अब सियासत तेज हो गई है. कांग्रेस नेता सरकार के इस कदम का विरोध कर रहे हैं और कह रहे हैं कि मोदी सरकार प्रियंका गांधी की बढ़ती लोकप्रियता से डर गई है और इसी वजह से ये सब कर रही है.
नोटिस के बाद अब ये कहा जा रहा है कि प्रियंका अपना नया ठिकाना यूपी में बना सकती हैं. कहा ये भी जा रहा है कि लखनऊ में एक बंगले को ठीक किया जा रहा है और प्रियंका अब यहीं पर रहेंगी. इसी बीच वाराणसी का एक शख्स चर्चा में आ गया है. उसने अपना नया मकान प्रियंका गांधी के नाम कर उनसे वाराणसी आकर रहने का आग्रह किया.
प्रियंका के प्रशंसक ने अपने मकान के बाहर बाकायदा प्रियंका गांधी के नाम की प्लेट भी लगा दी और घर को उनके मुताबिक सजाया भी. वाराणसी के बजरडीहा इलाके में रहने वाले पुनीत मिश्रा ने कुछ दिन पहले ही नया मकान बनवाया है.

उसने अपने मकान को प्रियंका गांधी को देने का एलान करते हुए कहा है कि उन्हें वाराणसी में रहना चाहिए और यहीं से सियासी पारी खेलनी चाहिए. प्रियंका को मकान अपना सा लगे इसके लिए उनकी तमाम तस्वीरें भी लगाई गई हैं.
मकान में एक लॉबी, एक ऑफिस, दो बेडरूम बनाए गए हैं. बता दें कि वाराणसी पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र है.कांग्रेस समर्थकों का मानना है कि प्रियंका के यहां आकर रहने से सियासी फिजा बदल सकती है.
The post वाराणसी के इस शख्स ने प्रियंका गांधी के नाम कर दिया अपना घर, कहा यहां आकर रहें और… appeared first on AKHBAAR TIMES.