विकास दुबे पर पुलिस की सबसे बड़ी कार्रवाई, बिकरू गांव स्थित किलेनुमा घर को गिराया जा रहा

Share and Spread the love

कानपुर जिले के बिकरू गांव निवासी विकास दुबे को पकड़ने गई पुलिस टीम के आठ वीर जवानों को बदमाशों ने शहीद कर दिया. इसके बाद पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया. आनन फानन में पुलिस के आलाधिकारी और मुख्यमंत्री योगी कानपुर पहुंचे और शहीदों का श्रद्धांजलि देने के बाद सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए.
24 घंटे से अधिक समय बीतने के बावजूद विकास का कोई पता नहीं चल पाया है. पुलिस की कई टीमें उसकी तलाश में दिनरात जुटी हुई हैं. आज पुलिस ने विकास के खिलाफ अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई करते हुए बिकरू गांव स्थित उसके घर को गिराने का काम शुरू कर दिया है.

विकास का मकान जेल की तरह सुरक्षित बनाया गया है. उसकी दीवारें जेल की तरह 30-40 फिट ऊंची हैं और उसपर कटीले तार लगे हुए हैं. मकान के चारो तरफ सीसीटीवी कैमरों का जाल बिछा हुआ था. मकान में एक बंकर नुमा बेसमेंट भी बनाया गया था. घर में ऐशो आराम का सारा इंतेजाम था.
अपनी ताकत के नशे में चूर विकास दुबे गांव वालों से ये बात कहता था कि पंडित जी के गांव में सिर्फ सेना ही घुस सकती है. अब उसके आलीशन मकान को जमींदोज किया जा रहा है. उसकी तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही है.
The post विकास दुबे पर पुलिस की सबसे बड़ी कार्रवाई, बिकरू गांव स्थित किलेनुमा घर को गिराया जा रहा appeared first on AKHBAAR TIMES.