कानपुर मामले में चौंकाने वाला खुलासा, थानेदार की भूमिका कर देगी हैरान, दबिश से भागा…

Share and Spread the love

कानपुर के बिकरू गांव में जो हुआ उसने पूरे राज्य को हिलाकर रख दिया. घटना में चौबेपुर थानेदार विनय तिवारी की भूमिका हैरान कर देने वाली है. पहले जहां पीड़ित राहुल की रिपोर्ट दर्ज करने से इनकार कर दिया था, तो वहीं पुलिस टीम के साथ जब गिरफतारी के लिए गए तो पीछे-पीछे रहे और वहां से भाग निकले.
फिलहाल चौबेपुर थानेदार विनय तिवारी को सस्पेंड कर दिया गया है. इस मामले पर भी जांच की जा रही है. दो दिन पहले मोहिनी नेवदा निवासी राहुल तिवारी नाम के शख्स ने चौबेपुर थाने में विकास दुबे के खिलाफ जाने लेने का प्रयास का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी. एसओ विनय तिवारी ने मामला दर्ज नहीं किया. बाद में सीओ बिल्हौर ने मामला दर्ज कराया था.
सीओ-एसओ के बीच रही तनातनी 
बताया जा रहा है कि कुछ महीने पहले सीओ ने चौबेपुर क्षेत्र में एक बड़ा जुआ पकड़ा था. जांच में खुलासा हुआ कि जुआ खिलाने के बदले एक रकम थानेदार तक पहुँचती है. जिसके बाद उन्होंने उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया. ऐसे कई मामले रहे जब सीओ और एसओ के बीच विवाद दिखा.

दो दिन पहले विकास दुबे से हो चुकी एसओ की हाथापाई 
जमीन विवाद को लेकर जादेपुर गांव निवासी राहुल ने चौबेपुर एसओ विनय तिवारी से शिकायत की थी. जिसके बाद एसओ विकास दुबे से पूछताछ करने उसके घर गए थे. पूछताछ के दौरान विकास ने एसओ के साथ हाथापाई करदी थी. तब एसओ वहां से वापस लौट आए थे.
The post कानपुर मामले में चौंकाने वाला खुलासा, थानेदार की भूमिका कर देगी हैरान, दबिश से भागा… appeared first on AKHBAAR TIMES.