विकास दुबे पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, उसी जेसीबी से गिराया गया घर जिससे रोका था रास्ता

Share and Spread the love

कानपुर मामले में विकास दुबे पर अब तक की बड़ी कार्रवाई पुलिस द्वारा की गयी है. उसके किलेनुमा घर को गिरा दिया गया है. जिला प्रशासन ने विकास के घर को उसी जेसीबी का इस्तेमाल करते हुए गिराया है, जिससे उसने पुलिस का रास्ता रोका था. पुलिस की कई टीमें विकास की तलाश में जुटी हैं.
शनिवार सुबह से ही पुलिस और प्रशासन की टीमें बिकरू गांव में पहुंच गयी थीं. घर को ध्वस्त करने के साथ-साथ घर में खड़े ट्रैक्टर और दो एसयूवी को भी तोड़ दिया गया.
पुलिस की ओर से अब तक इस मामले में 12 लोगों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस को आशंका है कि विकास नेपाल भी भाग सकता है. इसे देखते हुए लखीमपुर खीरी जिले की पुलिस को अलर्ट मोड़ पर कर दिया गया है. नेपाल बॉर्डर पर भी अलर्ट है. यहां नेपाल से जुडी 120 किमी की सीमा है, जहां चार थाने हैं. सभी जगह विकास दुबे की फोटो को चस्पा दिया गया है.

पुलिस अधिकारीयों के मुताबिक कॉल डिटेल के आधार पर संदिग्धों को ट्रेस किया जा रहा है. एक लिस्ट तैयार की जा रही है, जिससे 24 घंटे में विकास की फोन पर बातचीत हुई. आशंका जताई जा रही है कि जब पुलिस की टीम विकास की गिरफ्तारी के लिए निकली तो किसी ने फोन पर जानकारी दे दी.
वहीं अब विकास के घर के आसपास किसी को आने नहीं दिया जा रहा है. बाहरी लोगों के जाने पर पुलिस ने रोक लगा दी है. घर गिराने से पहले विकास के पिता और नौकरानी को उसके बच्चों समेत घर से बाहर निकल लिया गया था.
The post विकास दुबे पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, उसी जेसीबी से गिराया गया घर जिससे रोका था रास्ता appeared first on AKHBAAR TIMES.