योगी सरकार के मंत्री और उनकी पत्नी को हुआ कोरोना, पीजीआई में भर्ती

Share and Spread the love

कोरोना वायरस का कहर देश और दुनिया में लगातार बढ़ता ही जा रहा है. भारत में कोरोना के अबतक 6 लाख 48 हजार 315 मामले सामने आ चुके हैं. हालांकि राहत की बात ये है कि इसमें से लगभग चार लाख लोग ठीक भी हो चुके हैं. अबतक 18655 लोगों की जान जा चुकी है.
भारत में कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र, तमिलनाडु और दिल्ली हैं. उत्तर प्रदेश की बात करें तो यहां अबतक कोरोना के 25797 मामले सामने आ चुके हैं. अब तक कई बड़े नेता और कलाकार कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं.

अब खबर आ रही है कि योगी सरकार के एक मंत्री और उनकी पत्नी को भी कोरोना हो गया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह और उनकी पत्नी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. दोनों को पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है.
मोती सिंह योगी सरकार में ग्रामीण विकास मंत्री हैं. वो चार से प्रतापगढ़ जिले की पट्टी विधानसभा सीट से विधायक हैं. आज उन्होंने समाचार एजेंसी भाषा को बताया कि शुक्रवार को उनकी और पत्नी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. फिलहाल उन दोनों का इलाज चल रहा है और उनकी तबियत ठीक है.
The post योगी सरकार के मंत्री और उनकी पत्नी को हुआ कोरोना, पीजीआई में भर्ती appeared first on AKHBAAR TIMES.