लालू प्रसाद यादव ने दाखिल की जमानत याचिका, कहा काट चुके हैं आधी सजा

Share and Spread the love

Image credit- social mediaचारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने जमानत के लिए रांची हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. याचिका दाखिल कर कहा है कि वह आधी सजा काट चुके हैं लिहाजा उन्हें जमानत दे दी जाए. लालू प्रसाद की ओर से चाईबास कोषागार में अवैध निकासी मामले में जमानत याचिका दाखिल की गई है.
इसमें बताया गया है कि उन्हें जो सजा सीबीआई कोर्ट की ओर से दी गई थी, उसको वह काट चुके हैं. गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव 23 दिसंबर 2017 से ही चारा घोटाले में बंद हैं. दुमका, देवघर और चाईबासा मामले में सीबीआई की ओर से उन्हें सजा सुनाई जा सकी है.

देवघर केस में उन्हें जमानत भी मिल चुकी है हालांकि बाकी केसों में अभी जमानत नहीं मिली है. हालांकि लालू प्रसाद यादव इस समय रिम्स में भर्ती हैं. उनको करीब 15 बीमारियों ने घर रखा है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अगर राचद नेता लालू प्रसाद यादव को चुनाव से पहले जमानत मिली तो आने वाले विधानसभा चुनाव में राजद को फायदा हो सकता है.
बिहार में हाल ही में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. सूबे की प्रमुख पार्टियों ने अभी से ही ताकत झोंकनी शुरु कर दी है. रणनीति के तहत चुनाव में उतरने के लिए सभी प्रमुख राजनीतिक दल अभी से ही रणनीति बनाने में जुटे हुए हैं.
The post लालू प्रसाद यादव ने दाखिल की जमानत याचिका, कहा काट चुके हैं आधी सजा appeared first on AKHBAAR TIMES.