अखिलेश बोले अब यूपी से भाजपा सरकार की चलाचली की बेला आ गई…

Share and Spread the love

Image credit- social mediaसमाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बार फिर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जोरदार तरीके से निशाना साधते हुए कहा है कि जब उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार की चलाचली की बेला आ गई तो मुख्यमंत्री शिलान्यास की औपचारिकता निभाने का टोटका कर रहे.
अखिलेश यादव ने कहा कि अपने कार्यकाल के अधिकांश समय तो वे जनहित की कोई योजना सामने नहीं ले पाए. अब विदाई में पत्थरों पर अपना नाम छपवाने में सक्रियता दिखा रहे हैं. लेकिन जनता सच्चाई जानती है कि जब अभी तक कुछ नहीं कर पाए तो अब आखिर में क्या खाक हवा महल बना देंगे?
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हस्तिनापुर पहुंच कर तथाकथित वृक्षारोपण अभियान की शुरूआत करेंगे. इसमें नई बात क्या है? महाभारत काल में देश की राजधानी हस्तिनापुर को इससे क्या मिलने वाला है? हस्तिनापुर को रेल मार्ग और हाइवे से जोड़ने की मांग पिछले 70 वर्षों से जनता करती आ रही है. भाजपा सरकार का भी ध्यान इधर न गया है और न जाने वाला है. भाजपा सपने दिखाकर लोगों को बहकाने का काम बड़ी चतुराई से करती हैं.

सपा मुखिया ने कहा कि समाजवादियों का काम खुद बोलता है. समाजवादी पार्टी सरकार के समय ही हस्तिनापुर में एक बड़ा बिजलीघर बना जिससे किसानों, नगरवासियों की बिजली सम्बंधी समस्या दूर हो गई. आश्रम पद्धति का एक हाईस्कूल और गल्र्स हास्टल बना. बूढ़ी गंगा पर पुल बनवाया गया. बस्तौरा गांव में गंगा के पानी से गांवों को बचाने के लिए बांध बना. डेयरी फार्म की जमीन समतल कराई. यानी जो भी विकास हुआ, समाजवादी सरकार के कार्यकाल में ही हुआ है.
अखिलेश ने कहा कि अब तो भाजपा की सत्ता जाने में डेढ़ वर्ष ही बचा है. अब तक भाजपा ने प्रदेश को बदहाल बनाने का ही काम किया. समाज का हर वर्ग परेशान हुआ है. न नदियां साफ हुई न लोगों को बिजली, पानी, मकान जैसी बुनियादी सुविधाएं मिली.
The post अखिलेश बोले अब यूपी से भाजपा सरकार की चलाचली की बेला आ गई… appeared first on AKHBAAR TIMES.