विकास दुबे के भाई के घर मिली सरकारी नंबर की कार, पुलिस ने लिया कब्जे में

Share and Spread the love

विकास दुबे के भाई के लखनऊ स्थित घर पर स्पेशल टास्क फ़ोर्स और पुलिस ने छापेमारी की. इस दौरान एक सरकारी कार मिली है. कार को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है. यह कार विशेष सचिव राज्य संपत्ति के नाम पर रजिस्टर्ड है.
कार को नीलामी में खरीदा गया था. जिसे अभी तक ट्रांसफर नहीं कराया गया. इससे पहले शुक्रवार को पुलिस ने विकास और उसके भाई के घर छापेमारी की थी. इस दौरान सिर्फ दीपू की पत्नी अंजली मिली. अंजली को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.
वहीं पुलिस की 20 टीमें विकास दुबे की तलाश में लगी हैं. पुलिस ने 50 हजार का ईनाम भी घोषित कर दिया है. पुलिस की टीम ऐसे इलाकों में दबिश दे रही है, जहां विकास के रिश्तेदार या परिचित रहते हैं.

उसके नेपाल भागने की आशंका को देखते हुए नेपाल बॉर्डर पर भी पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है. लखीमपुर खीरी में पुलिस को खासतौर पर अलर्ट पर रहने के लिए कहा गया है. विकास की फोटों को भी चस्पा दिया गया है.
इस बीच खबर आई कि दुबे लखीमपुर खीरी की अदालत में सरेंडर कर सकता है. ये जानकारी होते ही पुलिस ने अदालत परिसर को खाली करवा लिया और पूरे परिसर में पुलिस की तैनाती कर दी गयी.
The post विकास दुबे के भाई के घर मिली सरकारी नंबर की कार, पुलिस ने लिया कब्जे में appeared first on AKHBAAR TIMES.