अखिलेश का जन्मदिन मनाना सपा नेताओं को पड़ा महंगा, सांसद एसटी हसन पर दर्ज हुआ मुकदमा

Share and Spread the love

सपा मुखिया अखिलेश यादव का जन्मदिन धूमधाम से मनाना मुरादाबाद के सपा नेताओं को महंगा पड़ गया. प्रशासन ने सपा नेताओं के खिलाफ सोशल डिस्टेंसिंग और महामारी अधिनियम के उल्लंघन का सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है. एक जुलाई को सपा मुखिया अखिलेश यादव का 47वां जन्मदिन था.
इस दिन जिले के सपा कार्यालय पर सांसद एसटी हसन, विधायक और कार्यकर्ता इकठ्ठा हुए थे. पुलिस का कहना है कि इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गई. सिविल लाइन थाने के इंस्पेक्टर सर्वेश सिंह ने धारा 147, 188, 269, 3, 51बी के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

एफआईआर में कहा गया है कि अखिलेश यादव के जन्मदिन के मौके पर सपा कार्यालय में बिना अनुमति के कार्यकर्ताओं को इकठ्ठा कर केक काटा गया. इस दौरान कोरोना नियमों का उल्लंघन हुआ. बता दें कि एक जुलाई को पूरे प्रदेश में सपा कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव का जन्मदिन मनाया था.
जानकारी के अनुसार सांसद डॉ एसटी हसन के अलावा, सपा जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह, विधायक हाजी इकराम कुरैशी, विधायक हाजी रिजवान, पूर्व विधायक हाजी यूसुफ अंसारी, नवाब जान, फईम इरफान, बाबर खां, सुशील ठाकुर, हाजी मन्नु कुरैशी, महेंद्र सिंह, जिग्री मलिक, वसीम कुरैशी, राजेंद्र सिंह, जुबैर अहमद, मोहसिन खान, डीपी यादव, लालू परवेज, वजूद खान, और 20 से 25 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.
The post अखिलेश का जन्मदिन मनाना सपा नेताओं को पड़ा महंगा, सांसद एसटी हसन पर दर्ज हुआ मुकदमा appeared first on AKHBAAR TIMES.