कानपुर के शहीद पुलिकर्मियों के लिए सपाइयों ने शांति पूजन कर गंगा में किया दीपदान

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी समर्थित उत्तर प्रदेश प्रान्तीय व्यापार मण्डल के नेताओं व कार्यकर्ताओं द्वारा कानपुर में 2 दिन पहले शहीद हुए 8 पुलिस जवानों के लिए कानपुर के सरसैया घाट पर शांतिपूजन किया गया व शहीदों की याद में गंगा में दीपदान किया गया. कौमी एकता का संदेश देते हुए कार्यक्रम में हर धर्म व वर्ग के लोग मौजूद रह. वन्दे मातरम, भारत माता की जय के नारों के साथ समाजवादियों ने गंगा में दीप छोड़े.
सपा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष व उत्तर प्रदेश प्रान्तीय व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु गुप्ता ने कहा कि हमसब ने परंपरा अनुसार सभी शहीदों के लिए पूजा अर्चना की और उनकी स्मृति में मां गंगा में दीप छोड़े. अभिमन्यु ने कहा कि आज पूरे प्रदेश में भय व अराजकता का माहौल है कि जब पुलिस वाले सुरक्षित नहीं हैं तो आम नागरिकों, व्यापारियों आदि का क्या होगा.

सपा नेता ने कहा कि योगी सरकार में कानून व्यवस्था फेल है क्योंकि सरकार ही माफियाओं व अपराधियों को संरक्षण दे रही है. योगी सरकार को विकास दुबे को ज़िंदा पकड़ के पूरी असलियत जनता के सामने लानी चाहिए. योगी सरकार को पुलिस पर किसी किस्म का कोई दबाव नहीं बनाना चाहिए.
अभिमन्यु ने मांग रखी कि विकास दुबे की पिछले 1 साल की कॉल डिटेल्स सामने लाई जाएं. प्रान्तीय व्यापार मण्डल के नगर अध्यक्ष व सपा नेता जितेंद्र जायसवाल ने कहा कि इस घटना से व्यापारियों में डर व्याप्त है क्योंकि पुलिस तो एक व्यापारी के साथ हुई घटना के मामले में वारदात की जगह गई थी.
इस मौके पर अभिमन्यु गुप्ता, संजय बिस्वारी, जितेंद्र जायसवाल, हरप्रीत भाटिया लवली, अभिलाष द्विवेदी, अरशद खान, सहज प्रीत सिंह, राजेन्द्र कनौजिया, आकिब खान, अंकुर गुप्ता, राजेश कुमार, जगजीत सिंह आदि थे.
The post कानपुर के शहीद पुलिकर्मियों के लिए सपाइयों ने शांति पूजन कर गंगा में किया दीपदान appeared first on AKHBAAR TIMES.