अखिलेश का तंज, कहा भाजपा ने ऐसा मंत्र फूंक दिया है कि बुंदेलखंड की प्यास…

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बार फिर योगी सरकार पर तंज सकते हुए कहा है कि भाजपा सरकार की विशेषता यह भी है कि वह अपने काम का ब्यौरा देने से कतराती है.
अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश में हरियाली उगाने के पहले मुख्यमंत्री जी बुन्देलखण्ड में जलधारा भी बहा चुके हैं. विगत मंगलवार को उन्होंने शिलान्यास के पत्थर में अपना नाम लगवा दिया बस यही उनका विकास मिशन है. भाजपा सरकार ने लगता है कोई ऐसा मंत्र फूंक दिया है कि अब सदा के लिए बुन्देलखण्ड की प्यास भी बुझ जाएगी. भाजपा नेतृत्व की समस्या यह है कि उनमें सच्चाई का सामना करने की हिम्मत नहीं है.
Image credit- social mediaउन्होंने कहा कि बुन्देलखण्ड में समाजवादी सरकार के समय ही पानी की टंकी लगी, पाइप बिछा दिए गए थे. चरखारी में 8 तालाबों का जीर्णोद्धार हुआ. चंद्रावल नदी को पुनर्जीवित करने के साथ सैकड़ों तालाब गहरे किए गए.
सपा मुखिया ने कहा कि कोरोना की जांच के सही आंकड़े नहीं मिलते हैं. भाजपा सरकार यह नहीं बताती कि पिछले तीन वर्षों में उसने जो वृक्षारोपण किया उसके पौधे कहां किस हालत में है. पर्यावरण संरक्षण भाजपा के लिए भ्रष्टाचार का एक रास्ता है. इसके विपरीत समाजवादी सरकार में राजधानी लखनऊ में 400 एकड़ जमीन में विशाल जनेश्वर मिश्र पार्क बना, जहां की हरियाली देखते बनती है. लाॅयन सफारी इटावा में एक हजार एकड़ में वृक्षारोपण किया गया था.
The post अखिलेश का तंज, कहा भाजपा ने ऐसा मंत्र फूंक दिया है कि बुंदेलखंड की प्यास… appeared first on AKHBAAR TIMES.