कानपुर: एक बड़ी साजिश का खुलासा, सिपाही ने कटवाई थी बिजली

Share and Spread the love

कानपुर के बिकरू गांव मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. शनिवार को सामने आया कि उस रात सिपाही ने पॉवर हाउस में फोन कर बिकरू गांव व उसके आसपास की बिजली कटवाई थी. इस बारे में जानकारी होने पर एसटीएफ ने जांच शुरू कर सिपाही से पूछताछ की है.
इससे पहले एक बड़ा सवाल था कि जब पुलिस विकास दुबे के गांव पहुंची तो अचानक लाइट उसी वक्त कैसे चली गयी. इसको लेकर कानपुर देहात पुलिस ने पॉवर हाउस के अधिकारीयों से भी जानकारी जुटाई है.
गुरुवार रात करीब पौने एक बजे पुलिस बिकरू गांव में विकास दुबे को पकड़ने के लिए दबिश देने पहुंची थी. इसी दौरान गांव में बिजली नहीं आ रही थी. जांच में सामने आया कि पुलिस ने बिजली कटवाई थी.
चौबेपुर थाने के एक सिपाही ने कानपुर देहात के रसूलाबाद पॉवर हाउस में फोन किया था. जहां से कॉल शिवली पॉवर हाउस ट्रांसफर की गयी. तब सिपाही ने बिजली काटने के लिए कहा. इस मामले के सामने आने पर एसटीएफ ने जांच शुरू कर दी है.
बताया जा रहा है कि एसटीएफ ने पॉवर हाउस के अधिकारीयों से बिजली कटने और सप्लाई शुरू होने का समय लिखित में मांगा है. एसटीएफ इस पर जांच कर रही है कि दबिश में बदमाशों को फायदा पहुंचाने के लिए ऐसा किया गया या बदमाशों को उजाले का फायदा न मिले, बिजली कटवाई गयी.
The post कानपुर: एक बड़ी साजिश का खुलासा, सिपाही ने कटवाई थी बिजली appeared first on AKHBAAR TIMES.