पूर्व डीजीपी बृजलाल बोले, अखिलेश यादव क्या जानें मुठभेड़ क्या होती है?

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के पूर्व डीजीपी व अनुसूचित जाति जनजाति आयोग के पूर्व अध्यक्ष बृजलाल ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के एक ट्वीट पर पलटवार किया है. उनका कहना है कि पूर्व मुख्यमंत्री ने शहीद पुलिसकर्मियों का अपमान किया है. उन्होंने कहा कि अपने पिता से सियासी मुठभेड़ करने वाले अखिलेश यादव के लिए पुलिसकर्मियों की शहादत की कोई कीमत नहीं है.
पूर्व डीजीपी बृजलाल ने कहा कि अखिलेश यादव क्या जाने मुठभेड़ क्या होती है? जिंदगी-मौत में चंद सेकेंड का अंतर होता है, मुठभेड़ में. मैंने खुद मुठभेड़ का नेतृत्व किया है और 19 शातिर अपराधियों को जहन्नुम पहुंचाया है.
आगे अखिलेश यादव के ट्वीट का जिक्र करते हुए कहते हैं कि शहादत देने वाले परिवारों की व्यथा की जरा भी कद्र होती तो अखिलेश यादव ऐसा ट्वीट करके पुलिसकर्मियों की शहादत का अपमान नहीं करते.
यही नहीं अपने सेवाकाल की कुछ घटनाओं का हवाला देते हुए वह पूर्व मुख्यमंत्री पर अपराधियों और आतंकवादियों को संरक्षण देने का आरोप भी लगाते हैं.
गौरतलब है कि कानपुर के बिकरू गांव मामले को लेकर विपक्ष ने उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा है. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने एक ट्वीट में कहा है कि भाजपा सरकार आनन-फानन में मुख्य अपराधी को न पकड़कर छोटी-मोटी मुठभेड़ दिखाने का नाटक करवा रही है. इससे पुलिसकर्मियों का मनोबल और गिरेगा तथा पुलिस का आक्रोश भी बढ़ेगा.
The post पूर्व डीजीपी बृजलाल बोले, अखिलेश यादव क्या जानें मुठभेड़ क्या होती है? appeared first on AKHBAAR TIMES.