कानपुर: 25 से ज्यादा टीमें, 100 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी, तलाश जारी

Share and Spread the love

पुलिस द्वारा बड़े पैमाने पर विकास दुबे को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है. हालांकि अभी भी वह पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. 25 से ज्यादा पुलिस की टीमें विकास की तलाश में जुटी हैं. 100 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी की जा चुकी है. पुलिस टीम नेपाल सीमा और अन्य राज्यों में भी तलाशी अभियान चला रही है.
पुलिस ने पहले विकास दुबे पर 50 हजार रूपये की ईनाम राशि रखी थी अब इसे बढ़ाकर एक लाख कर दिया गया है. दुबे पर अपराध के 60 से ज्यादा मामले दर्ज हैं.
दुबे की लोकेशन को पता लगाने के लिए सर्विलांस टीम करीब 500 मोबाइल फोन की छानबीन कर रही है. जिससे दुबे के बारे में किसी सुराग का पता लगाया जा सके. इस बीच शनिवार को खबर आई थी कि दुबे लखीमपुर अदालत में समपर्ण कर सकता है, जिसके बाद पुलिस ने परिसर को छावनी में बदल दिया था.
शनिवार को कानपुर जिला प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए विकास दुबे के घर को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया. गांव में भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहे. वहीं इस दौरान गांव में सन्नाटा छाया रहा. कई लोग गांव से पलायन कर चुके हैं. घर पर टाले लटक रहे हैं. जो हैं भी वह घर से बाहर नहीं निकल रहे. बताया जाता है कि गांव में ज्यादातर दुबे के समर्थक हैं.
The post कानपुर: 25 से ज्यादा टीमें, 100 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी, तलाश जारी appeared first on AKHBAAR TIMES.