मंत्रिमंडल विस्तार के बाद शिवराज सरकार में अनबन की खबरें, समर्थको ने शुरु किया विरोध प्रर्दशन

Share and Spread the love

शिवराज सिंह चौहान के मंत्रिमंडल विस्तार के बाद भले ही नाराज विधायक खुलकर सामने नहीं आ रहे हैं. लेकिन उन्हें मंत्री नहीं बनाए जाने से नाराज कार्यकर्ता विरोध प्रर्दशन के जरिए अपनी नाराजगी जताना चालू कर दिए हैं. सबसे ज्यादा असर मालवा-निवाड़ और बुंदेलखंड़ समेत रायसेन की सीट को लेकर है. यहां पर बीजेपी के सीनियर विधायकों को मंत्रिमंडल में जगह नहीं दिए जाने पर नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं.
हालांकि बीजेपी लगातार ये दावा कर रही है कि मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर किसी भी प्रकार की नाराजगी नहीं हैं. यदि कहीं पर कोई छोटी मोटी नाराजगी नजर आती है तो उसे दूर कर लिया जाएगा. कैबिनेट मंत्री प्रर्दम्न सिंह तोमर का इस मामले में कहना है कि मंत्रिमंडल विस्तार में क्षेत्रीय और जातीय संतुलन को साधा गया है.
ऐसे में पार्टी में किसी प्रकार की कोई नाराजगी नहीं है.दरअसल मंत्रिमंडल विस्तार के बाद से ही बीजेपी में भितरघात की संभावना बढ़ती हुई दिखाई दे रही है. इंदौर की सावेर सीट को लेकर भी भीतरघात की संभावना बढ़ गई है.
इस सीट पर महू से उषा ठाकुर को मंत्री बनाया गया है जबकि कैलाश विजयवर्गीय के करीबी रमेश मेंदोला को मंत्रिमंडल में जगह नहीं दी गई है. इसी तरह उज्जैन से लगी आगर सीट पर जैन वोटरों की नाराजगी पार्टी के लिए मुश्किल का सबब बन सकती है. उज्जैन से बीजेपी के विधायक और पूर्व मंत्री पारस जैन को मंत्री नहीं बनाए जाने पर लोगों में नाराजगी है. पारस जैन ने बीजेपी के एक बड़े नेता से मुलाकात कर नाराजगी को बयां भी किया है.
The post मंत्रिमंडल विस्तार के बाद शिवराज सरकार में अनबन की खबरें, समर्थको ने शुरु किया विरोध प्रर्दशन appeared first on AKHBAAR TIMES.