विकास दुबे को शेर बताने वाले पर पुलिस ने लिया एक्शन, किया गिरफ्तार

Share and Spread the love

कानपुर के एक कोचिंग संचालक ने विकास दुबे के पक्ष में फेसबुक पर एक आपत्तिजनक पोस्ट की थी. उसने पोस्ट में विकास दुबे को शेर, दिलेर बताया था. जिसके बाद शनिवार रात को काकादेव पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया. यही नहीं एक महिला रीता पांडेय के खिलाफ भी आईटी एक्ट की धारा में मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है.
एसएसपी ने उन व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं, जो व्हाट्सएप, फेसबुक आदि पर आपत्तिजनक पोस्ट डालकर माहौल ख़राब करने की कोशिश कर रहे हैं.
काकादेव पुलिस को को यह जानकारी मिली कि कोचिंग संचालक किलकिल सचान ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक कमेन्ट पोस्ट किया है. जिसमें लिखा कि विकास दुबे जैसा शेर, जिसने दुर्बल जनता को नहीं पुलिस को मारा है, उसे सैल्यूट है. जिसके बाद एक जाति विशेष के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट डाली. जिसके चलते मामला दर्ज कर उसे उसके फ़्लैट से गिरफ्तार कर लिया गया.
आरोपी मूलरूप से पुखरायां(कानपुर देहात) के अररिया मऊ का रहने वाला है. वहीं दूसरी फजलगंज पुलिस को शिकायत मिली कि रीता पांडेय ने फेसबुक पर पोस्ट डालकर विकास दुबे को शेर बताया है. दुबे का अभिनंदन करते हुए सरकार विरोधी बातें लिखीं. फजलगंज थाना प्रभारी के मुताबिक आईटी एक्ट की धारा में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया जाएगा.
The post विकास दुबे को शेर बताने वाले पर पुलिस ने लिया एक्शन, किया गिरफ्तार appeared first on AKHBAAR TIMES.