अब विकास दुबे के इस मकान पर बुलडोजर चलवाने की तैयारी में योगी सरकार?

Share and Spread the love

कुख्यात अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस एडी चोटी का जोर लगा रही है. इसको लेकर ही पुलिस लगातार दबिश दे रही है. वहीं दूसरी तरफ खबर है कि लखनऊ विकास प्राधिकरण की तरफ से विकास दुबे के लखनऊ स्थित घर को भी ढ़हाने पर विचार किया जा रहा है.
एलडीए कृष्णानगर स्थित विकास दुबे को दोनों घरों को गिराने की कार्रवाई कर सकता है इसको लेकर मकानों के आवंटन, खरीद और मानचित्र से जुड़े दस्तावेजों को तलाशने का काम किया जा रहा है. अधिकारियों ने दावा किया है कि विकास दुबे ने अपनी पत्नी समेत कई रिश्तेदारों के नाम पर जमीनों की खरीद फरोख्त कर मकान बनवाए हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सचिव मंगला प्रसाद के अलावा चीफ टाउन प्लानर नितिन मित्तल समेत प्रर्वतन और मानचित्र सेल के कई अधिकारी और कर्मचारी इस काम में देर रात तक लगे रहें. एलडीए अधिकारियों की मानें तो कृष्णानगर स्थित एक मकान को नक्शा ही नहीं मिला है जबकि दूसरा मानचित्र के उलट बना पाया गया है.
लखनऊ में मकान गिराने के लिए एलडीए के प्रर्वतन विभाग के इंजीनियरों की टीम ने मकान का निरीक्षण किया. विकास दुबे के इंद्रलोक कालोनी के मकान नंबर जे-424 तथा उसके भाई दीप प्रकाश दुबे के मकान नंबर के-528 है.
The post अब विकास दुबे के इस मकान पर बुलडोजर चलवाने की तैयारी में योगी सरकार? appeared first on AKHBAAR TIMES.