बड़ी खबर: विकास दुबे की मिली लास्ट लोकेशन, इस राज्य में भागने की आशंका, अज्ञात कार भी मिली

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश की पुलिस विकास दुबे की तलाश में लगातार जुटी है. उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने दिन रात एक कर दिया लेकिन अभी तक कामयाबी नहीं मिल पायी है. अब मिल रही जानकारी के मुताबिक विकास की अंतिम लोकेशन उत्तर प्रदेश के औरया में मिली है.
ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि वह मध्य प्रदेश की ओर भाग सकता है. औरैया मध्य प्रदेश राज्य से सटा हुआ है. वहीं जांच में कई तरह की जानकारियां सामने आ रही हैं. विकास की कॉल डिटेल में 24 पुलिसवालों के नाम सामने आए हैं.
सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि शिवराज थाने के कुछ सिपाही के संपर्क में विकास दुबे लगातार था. हालांकि इस पर अभी जांच चल रही हैं.
इस बीच बिकरू गांव मामले की जांच के आदेश उत्तर प्रदेश पुलिस ने मजिस्ट्रेट को दिए हैं. मामले की जांच एडीएम करेंगे. यूपी पुलिस अब दुबे की पूरी कुंडली खंगाल रही है. पुलिस ने विकास दुबे पर पुराने सभी मुकदमों की समीक्षा शुरू कर दी है. पुलिस मुख्यालय की इस पर सीधी निगरानी है.
औरेया में मिली अज्ञात कार 
उत्तर प्रदेश के औरेया में विकास दुबे की लास्ट लोकेशन के अलावा एक अज्ञात कार मिली है. यह जिले के दिबियापुर इलाके में मिली है, जोकि एलजी गार्डन गेस्ट हाउस के पास खड़ी थी. कार का नंबर लखनऊ का है, जोकि अमित दुबे नाम के किसी व्यक्ति के नाम पर रजिस्टर्ड है. पुलिस इस संदिग्ध कार की जांच कर रही है.
The post बड़ी खबर: विकास दुबे की मिली लास्ट लोकेशन, इस राज्य में भागने की आशंका, अज्ञात कार भी मिली appeared first on AKHBAAR TIMES.