पीएम मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

Share and Spread the love

कोरोना और चीन संकट के बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की और कई अहम मुद्दों पर चर्चा की. पीएम मोदी आज सुबह 11 बजकर 30 मिनट पर राष्ट्रपति भवन पहुंचे. महामहिम और पीएम मोदी के बीच लगभग आधे घंटे तक बातचीत हुई.
राष्ट्रपति भवन की ओर से किए गए ट्वीट में कहा गया है कि पीएम मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कांविंद के बीच कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मुद्दों पर चर्चा हुई. बताया ये भी जा रहा है कि पीएम मोदी ने राष्ट्रपति को सीमा विवाद की स्थिती से अवगत कराया.

बता दें कि देश फिलहाल दो बड़े संकट से गुजर रहा है. एक तो कोरोना महामारी का बढ़ता संक्रमण और दूसरा चीन सहित कई पड़ोसी देशों से चल रहा विवाद है. हाल में पीएम मोदी लद्दाख के दौरे से वापस लौटे हैं. इस दौरान उन्होंने सैनिकों को संबोधित भी किया और घायल जवानों से मुलाकात की थी.
उधर उपराष्ट्रपति वैंकैया नायडू ने ट्वीट कर कहा है कि भारत इतिहास के बेहद नाजुक मोड़ से गुजर रहा है. हम एक साथ कई आंतरिक और बाहरी चुनौतियों का सामना कर रहे हैं, लेकिन हमें जो चुनौतियां दी जा रही हैं उसका सामना करने का हमारा निश्चय दृढ़ रहना चाहिए.

#WATCH Prime Minister Narendra Modi called on President Ram Nath Kovind and briefed him on the issues of national and international importance at Rashtrapati Bhavan today pic.twitter.com/YPqOxAvtuK
— ANI (@ANI) July 5, 2020

The post पीएम मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा appeared first on AKHBAAR TIMES.