कानपुर की घटना में शहीद हुए हर पुलिसकर्मी के नाम पर सपाइयों ने लगाए पौधे

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी समर्थित उत्तर प्रदेश प्रान्तीय व्यापार मण्डल के सदस्यों ने प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु गुप्ता व कानपुर नगर अध्यक्ष जीतेंद्र जायसवाल के नेतृत्व में कानपुर में 8 शहीद पुलिस जवानों की स्मृति में नानाराव पार्क में 8 पौधे लगाए गए.
सपा व्यापार सभा के निवर्तमान प्रदेश उपाध्यक्ष व प्रान्तीय व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु गुप्ता ने कहा कि कानपुर की घटना में शहीद आठों पुलिस जवानों का शौर्य, साहस, बलिदान देश वर्षों याद रखे इसलिए उनकी याद में 8 वृक्ष लगाए हैं. उन्होंने कहा कि इन वृक्षों की लगातार देखभाल भी की जाएगी.

प्रान्तीय व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष जीतेन्द्र जायसवाल ने कहा कि व्यापार मंडल से जुड़े 8 सदस्यों ने सोशल डिस्टेंस के साथ हरश्रृंगार, नीम, गुलमोहर, गुड़हल, आंवला, मनोकामनी और तिकोमा के पेड़ लगाए हैं.
सपा व्यापार सभा के कानपुर नगर अध्यक्ष हरप्रीत भाटिया लवली ने कहा की हर धर्म हर वर्ग के लोग पुलिस व उनके परिवार के साथ हैं और सब चाहते हैं कि तत्काल सख्त कार्यवाही हो और विकास दुबे की कॉल डिटेल निकलवाकर पर्दाफाश हो कि कौन कौन बड़े रसूख वाले लोग इसमें शामिल हैं.
इस मौके पर अभिमन्यु गुप्ता, जितेंद्र जायसवाल, हरप्रीत भाटिया लवली, मनोज चौरसिया, राजेन्द्र कनौजिया, जीतू कैथल, गौरव बकसारिया, करन साहनी मौजूद थे.
The post कानपुर की घटना में शहीद हुए हर पुलिसकर्मी के नाम पर सपाइयों ने लगाए पौधे appeared first on AKHBAAR TIMES.