सपाइयों पर हो रहे मुकदमों को लेकर भड़के अखिलेश, पूछा क्या यही भाजपा का रामराज्य है?

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि ये सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है और जनता के लिए संघर्ष करने वाले विपक्षी दलों के नेताओं पर झूठे मुकदमे लगा रही है.
अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार और संवेदनहीनता आम बात है. ध्वस्त कानून व्यवस्था के मोर्चे पर भाजपा सरकार अपनी नाकामी छुपाने के लिए विपक्ष पर आरोप मढ़ देती है. नृशंस अपराधी अपनी गतिविधियां बेखौफ चलाते रहते है, सरकार और उसका पूरा प्रशासनिक तंत्र क्यों सोता रहा? सरकार को यह तो स्पष्ट करना चाहिए कि कानपुर का अपराधी किसके सम्पर्क में रहा है और कौन सत्ताधीश उससे मिलने आते थे?

उन्होंने कहा कि अपराधियों को संरक्षण, भाजपाइयों को हर अपराध में आरक्षण और जनता के लिए संघर्षशील समाजवादियों पर झूठे मुकदमें लगाना ही भाजपा का रामराज्य है. मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी के सांसद डाॅ0 एस.टी.हसन, 4 विधायकों, एक पूर्व विधायक समेत 50 समाजवादी कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमों का क्या औचित्य है? 
अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा दमन के रास्ते पर चल रही है, जनता इसका स्वयं करारा जवाब देगी. समाजवादी कार्यकर्ता बाहर से आए श्रमिकों को भोजन बांट रहे थे तो उन पर भी मुकदमें लगा दिए गए. सरकार बदले की भावना से काम करती है.
The post सपाइयों पर हो रहे मुकदमों को लेकर भड़के अखिलेश, पूछा क्या यही भाजपा का रामराज्य है? appeared first on AKHBAAR TIMES.