दमन के रास्ते पर चल रही है भाजपा, जनता देगी करारा जवाबः अखिलेश यादव

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि भाजपा सरकार दमन के रास्ते पर चल रही है, जनता इसका स्वयं करारा जवाब देगी. उन्होंने कहा कि ये सरकार बदले की भावना से काम कर रही है.
अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार कोरोना संकट की आड़ में अपनी लापरवाहियों पर पर्दा डाल रही है. किसी की जिन्दगी से खिलवाड़ किया जाना शर्मनाक है. मेरठ में 2500 रूपए लेकर कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट देने का गोरखधंधा चल रहा है. रामपुर में एक क्वारंटाइन सेंटर में युवक ने छत से कूद कर जान दे दी. परिजनों ने सेंटर पर अव्यवस्था और उत्पीड़न का आरोप लगाया है.
उन्होंने कहा कि सफाई कर्मियों को कोरोना योद्धा घोषित कर उन्हें मालाएं पहनाने वालों को शर्म आनी चाहिए कि उन्नाव में उन्हें कई माह से वेतन नहीं दिया गया है उनके परिवार भुखमरी के कगार पर पहुंच गए है.
Image credit- social mediaअखिलेश ने कहा कि कोरोना संकट के दौर में सरकार की लापरवाही की शिकायतें राजधानी लखनऊ में भी मिल रही है. मुख्यमंत्री जी की टीम-इलेवन हो या नगर निगम, स्वास्थ्य विभाग, पुलिस और प्रशासन के अधिकारी अब सभी अपने दायित्वों के निर्वहन में टालमटोल करने लगे हैं. एक दूसरे को जिम्मेदार ठहरा कर अपनी गलतियां छुपा रहे है. इसके नतीजे कितने खतरनाक हो सकते हैं, इसका अंदाजा होते हुए भी सब आंखे मूंदे हुए है.
सपा मुखिया ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार न तो कानून व्यवस्था संभाल पा रही है और न हीं स्वास्थ्य व्यवस्था. नेताओं, अफसरों और माफियाओं के गठजोड़ से स्थिति बिगड़ती जा रही है. सरकारी तंत्र का दुरूपयोग विपक्ष की आवाज दबाने के काम में हो रहा हैं. इससे समाज का हर वर्ग परेशान है. प्रदेश में अराजकता, अव्यवस्था और अत्याचार की बाढ़ आई हुई है. जनता के लिए यह स्थिति असहनीय है.
The post दमन के रास्ते पर चल रही है भाजपा, जनता देगी करारा जवाबः अखिलेश यादव appeared first on AKHBAAR TIMES.