समाजवादी डिजिटल फोर्स के मेरठ मंडल के प्रभारी साजिद मलिक लगातार कर रहे हैं जरूरतमंदों की मदद

Share and Spread the love

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देश में पिछले 40 दिनों से अधिक समय से लॉकडाउन की स्थिती में है. लॉकडाउन की वजह से सबसे ज्यादा परेशानी गरीब, मजदूर और रोजाना कमाने वालों को है.
ऐसे ही तमाम गरीबों और परेशानहाल लोगों की परेशानी को दूर करने के लिए टीम अखिलेश यादव सोशल मीडिया समाजवादी डिजिटल फोर्स के मेरठ मंडल प्रभारी साजिद मलिक अपने साथियों के साथ मिलकर बीते एक महीने से अपने क्षेत्र में लगातार राहत सामग्री बांटने के काम में लगे हुए हैं. उन्होंने कहा कि आगे भी ये कार्यक्रम इसी तरह जारी रहेगा.

इसके अलावा टीम अखिलेश यादव सोशल मीडिया समाजवादी डिजिटल फोर्स के प्रदेश अध्यक्ष इंजीनियर अभिषेक यादव भी अपने गृह नगर आजमगढ़ में बीते 39 दिनों से लगातार गरीबों और जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं. सपा नेता अभिषेक यादव अपने क्षेत्र में गरीबों को राशन, सब्जियां, मास्क, सैनिटाइजर बांटने के साथ ही लोगों की आर्थिक मदद भी कर रहे हैं.
बता दें कि सपा मुखिया अखिलेश यादव के आह्वाहन के बाद पूरे प्रदेश के सपा नेता और कार्यकर्ता लगातार लोगों की मदद करने का काम कर रहे हैं. अखिलेश यादव ने कहा था कि हमारा एक ही सपना, भूखा न सोने पाए कोई अपना.
The post समाजवादी डिजिटल फोर्स के मेरठ मंडल के प्रभारी साजिद मलिक लगातार कर रहे हैं जरूरतमंदों की मदद appeared first on AKHBAAR TIMES.