कानपुर मामले में ‘विभीषण’ की भूमिका निभाने वाले की हो गयी पहचान, इसी ने की थी मुखबरी

Share and Spread the love

image source: social mediaउत्तर प्रदेश की पुलिस विकास दुबे की तलाश में लगी है. बिकरू गांव की घटना के बाद लगातार सवाल बना हुआ था कि आखिर दबिश की मुखबरी किसने की. उसकी पहचान करली गयी है जिसने दबिश की जानकारी विकास दुबे को दी थी. कानपुर देहात की शिवली कोतवाली एडीजी जयनारायण सिंह ने इसको लेकर जानकारी दी है.
एडीजी जयनारायण सिंह ने कहा है कि बिकरू में दबिश की सूचना विकास दुबे को देने वाले विभीषण का पता चल गया है. उसे चिन्हित कर लिया गया है.
हालांकि उन्होंने कहा कि उसका अभी नाम नहीं बताएंगे. एडीजी ने कहा कि जल्द ही कठोर कार्रवाई होगी. तब उसकी पहचान उजागर की जाएगी. कई चौकानें वाले खुलासे सामने आ रहे हैं. जांच टीम को पूरे चौबेपुर थाने की भूमिका संदिग्ध लग रही है. ऐसे में सवाल है कि क्या पूरा थाना विकास दुबे का मुखबिर है? चौबेपुर के पूर्व एसओ और अन्य दो पुलिस वाले शक के घेरे में रखे गए हैं.
वहीं पुलिस द्वारा 21 के खिलाफ नामजद और 60 से अधिक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने विकास दुबे के नौकर दयाशंकर को गिरफ्तार किया है. जिसने चौकाने वाला खुलासा किया. उसने बताया है कि विकास दुबे को दबिश की सूचना पुलिस से ही मिली थी. जिसके बाद उसने पुलिस को घेरने के लिए सारा इंतजाम कर लिया था.
The post कानपुर मामले में ‘विभीषण’ की भूमिका निभाने वाले की हो गयी पहचान, इसी ने की थी मुखबरी appeared first on AKHBAAR TIMES.