NDA में दरार की खबरों पर बोले बीजेपी नेता नित्यानंद राय, कहा अफवाह फैला रहें कुछ लोग

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAकेंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने राजद-कांग्रेस गठबंधन पर आरोप फैलाने का आरोप लगाते हुए रविवार को कहा कि बिहार में एनडीए के भीतर कोई दरार नहीं हैं. बिहार के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय ने पूर्णिया जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं को वीडियो कांफ्रेस के माध्यम से संबोधित करते हुए इन बातों को कहा.
राय की इस टिप्पणी को बिहार में एनडीए में शामिल प्रमुख एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान के कथित तौर पर नाराज होने की चर्चा के मुद्दे पर देखा जा रहा है. नित्यानंद राय ने कहा कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में सीएम नीतीश कुमार के ही नेतृत्व में एकजूट होकर चुनाव लड़ेगा. जिस प्रकार साल 2010 में शानदार सफलता अर्जित की थी उसी प्रकार इस बार भी करिश्मा दोहराया जाएगा.

साल 2010 के गठबंधन में विधानसभा की 80 प्रतिशत सीटें जीती थी. उन्होंने कहा कि इस समय राजद और कांग्रेस को एनडीए के बारे में अफवाहें फैलाना छोड़कर अपने गठबंधन के भीतर आई दरार की चिंता करनी चाहिए. बता दें कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए से नाता तोड़कर एनडीए में शामिल हो गई थी.
रामविलास पासवानृ ने पिछले साल ही अपने बेटे चिराग को पार्टी की कमान दी थी. हाल ही में चिराग ने कोरोना महामारी और इससे उत्पन्न हुए संकट से निपटने के तरीके को लेकर बिहार की नीतीश कुमार सरकार की आलोचना की थी.
The post NDA में दरार की खबरों पर बोले बीजेपी नेता नित्यानंद राय, कहा अफवाह फैला रहें कुछ लोग appeared first on AKHBAAR TIMES.