पुलिस ने बरामद की तीन लग्जरी कारें, एक भाजपा नेता के नाम, पुलिस ने शुरू की विकास दुबे से…

Share and Spread the love

कानपुर में पुलिस को तीन लग्जरी लावारिस करें मिली हैं. तीनों में नंबर प्लेट नहीं थे. पुलिस ने जांच की तो सामने आया कि बृह्मनगर निवासी युवक के पास तीनों गाड़ियाँ थीं. जिसमें से एक लग्जरी कार भाजयुमो के प्रदेश मंत्री प्रमोद विश्वकर्मा के नाम निकली है. विकास दुबे से कनेक्शन के चलते पुलिस ने कार मालिक को पूछताछ के लिए उठाया था.
जिसके बाद उसने तीनों गाड़ियों को लावारिस में खड़ा कर दिया. काकादेव थाना प्रभारी का कहना है कि बृह्मनगर निवासी जय बाजपेयी की तीनों गाड़ियां हैं. वह इनका इस्तेमाल करता था लेकिन उसके नाम नहीं है.
इनमें से एक ऑडी भाजपा नेता प्रमोद विश्वकर्मा की है, जबकि फार्च्यूनर चकरपुर निवासी राहुल और वर्ना अशोक नगर निवासी कपिल सिंह के नाम है.
वहीं जय ने बताया है कि उसके बड़े भाई अजय की चौबेपुर दिलीप नगर गांव में ससुराल है. 30 जून को अजय के साले की बेटी की शादी में पूरा परिवार गया था. विकास दुबे से संपर्क के चलते संदेह में एसटीएफ ने पूछताछ के लिए उठाया था. शादी में विकास दुबे के शामिल होने की एक फोटो भी पुलिस को मिली है.
जिसके बाद परिवार के लोगों ने तीनों गाड़ियों की नंबर प्लेट निकालकर विजय नगर निवासी अविनाश के घर के सामने खड़ी कर दी थीं. थाना प्रभारी के मुताबिक भाजयुमो नेता प्रमोद विश्वकर्मा ने बताया है कि उनके दोस्त जय का बैंक सिविल अच्छा नहीं होने के चलते उनके नाम से लग्जरी कार खरीदी थी.
अन्नू अवस्थी का करीबी जय 
जय बाजपेयी कानपुर के कॉमेडियन अन्नू अवस्थी का करीबी है. जय को जब पुलिस पूछताछ के लिए ले गयी तो अन्नू अवस्थी भी थाने पहुंच गए. उनका कहना है कि उनके जय के साथ पारिवारिक संबंध हैं. जय का गांव दिलीपपुर बिकरू के पास है.
वहीं अवस्थी ने बताया कि जय की बृह्मनगर में कार एसेसरीज, इलेक्ट्रिकल्स व इनवर्टर बैटरी की दूकान है. उन्होंने कहा कि पारिवारिक रिश्ता होने की वजह से उन्होंने काई बार कर का इस्तेमाल किया है.
The post पुलिस ने बरामद की तीन लग्जरी कारें, एक भाजपा नेता के नाम, पुलिस ने शुरू की विकास दुबे से… appeared first on AKHBAAR TIMES.