चाचा शिवपाल को लेकर किए गए सवाल पर बोले अखिलेश, कहा उन्हें डर है कि बीजेपी..

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि कोरोना की आपदा से राजनीति में की कार्यशैली में भी आने वाले समय में बदलाव देखने को मिलेगा. उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि बीजेपी को भी पता है कि उसकी असल लड़ाई किससे है.
एक अखबार के साथ की गई बातचीत में सपा मुखिया अखिलेश यादव ने बड़े ही बेबाकी के साथ बातचीत की. उनसे जब बीएसपी को लेकर सवाल किया गया कि इस समय बीएसपी प्रमुख मायावती के सुर बदले हुए दिखाई दे रहे हैं. विरोध कम सुझाव ज्यादा दिए जा रहे हैं, इस पर आपको क्या कहना है.
इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैं उनकी पार्टी पर किसी प्रकार की कोई टिप्पणी नहीं करुंगा. लेकिन उनकी बीजेपी से पुरानी दोस्ती है और इस बात को सभी बखूबी जानते हैं.

उनसे जब चाचा शिवपाल सिंह यादव को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हमें तो इस समय बिना फैमिलीवालों से लड़ना पड़ता है. हम किसी भी दल के साथ समझौता नहीं करेंगे. छोटे दलों के साथ एडजेस्टमेंट किया जाएगा. शिवपाल यादव के खिलाफ जसवंतनगर से उम्मीदवार को नहीं उतारा जाएगा.
जब उनसे दलों और चाचा में अंतर को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि चाचा की बड़ी पार्टी है और उन्होंने पूरे प्रदेश में चुनाव लड़ा था उनको अगर पार्टी में शामिल करेंगे तो हमें ड़र है कि कहीं उनसे भी घर ना छीन लिया जाए.

कहा कि जब हमारा, नेता जी और मायावती जी का घर छीना जा रहा था. तो उन्हें घर दिया, मेरी सुरक्षा हटाई गई और उनकी बढाई गई. बीजेपी की इस चाल को समझना होगा. सरकार बनी तो उसमें चाचा की पार्टी को सम्मानजनक भूमिका देंगे.
The post चाचा शिवपाल को लेकर किए गए सवाल पर बोले अखिलेश, कहा उन्हें डर है कि बीजेपी.. appeared first on AKHBAAR TIMES.