विकास दुबे के गुर्गे ने बताया 5:30 घंटे पहले चौबेपुर थाने से आया था, विकास ने कहा था इतने गिरा देंगे…

Share and Spread the love

बिकरू गांव में पुलिस की दबिश के बारे में विकास दुबे को साढ़े पांच घंटे पहले ही पता चल गया था. उसे चौबेपुर थाने से ही एक फोन गया था और दबिश के बारे में जानकारी मिल गयी थी. पुलिस के हाथ चढ़े विकास दुबे के एक खास गुर्गे कल्लू ने ये खुलासा किया है. पूछताछ में कल्लू ने बताया कि पुलिस की दबिश को लेकर उस दिन रात साढ़े आठ बजे चौबेपुर थाने से फोन आया था.
विकास ने फोन पर बात की थी. बात करने के बाद उसने कल्लू से कहा कि वह घर के सारे दरवाजे और खिड़की बंद कर ले. इस बीच वह खुद अन्य लोगों को बुलाने के इंतजाम में जुट गया.
एक घंटे में उसने 50 लोगों का इंतजाम किया और सभी को कोठी समेत आसपास के घरों में तैनात कर दिया. जब पुलिस आई तो इन्हीं ने फायरिंग की. कल्लू ने बताया कि सीओ देवेंद्र मिश्र विकास के मामा ओम प्रकाश पांडेय के घर कूद गए थे. पांच-छह लोगों ने इन्हें घर में घेर लिया था.

इस दौरान सीओ ने कहा था कि मुझे मत मारो तुम लोग ठीक नहीं कर रहे हो. लेकिन कोई बात नहीं सुनी और गोली चला दी थी.
कल्लू के मुताबिक कोठी समेत आसपास के मकामों में लोगों को सेट करने के बाद विकास दुबे ने कल्लू से कहा था कि आज आने दो इन खाकी वालों को, इतने गिरा दूंगा कि गिनना मुश्किल हो जाएगा अधिकारीयों के लिए. कल्लू ने बताया कि उसे बचपन से विकास दुबे के माता पिता न पाला है. वह विकास के घर और व्यापार से जुड़े काम करता है. विकास ने उसकी शादी रेखा नाम की लकड़ी से करा दी थी.
The post विकास दुबे के गुर्गे ने बताया 5:30 घंटे पहले चौबेपुर थाने से आया था, विकास ने कहा था इतने गिरा देंगे… appeared first on AKHBAAR TIMES.