सिद्धार्थ नाथ सिंह बोले, सपा ने दिया गैंगस्टर को संरक्षण, हम कर रहें कार्रवाई, सपा बताए..

Share and Spread the love

उत्तरप्रदेश के कानपुर कांड को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने इस मामले में राजनीति को भी तेज कर दिया है. मिशन वृक्षारोपण अभियान-2020 की शुरुआत करने नोएडा आए प्रदेश के सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम निवेश व निर्यात , खादी एवं ग्रामोद्योग मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि योगी सरकार अपराधी विकास दुबे के खिलाफ कार्रवाई कर रही है, उसे बचा नहीं रही है.
इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि जिन्होंने ऐसे अपराधी क संरक्षण देने का काम किया आज वही लोग प्रदेश में जंगलराज की माला जप रहे हैं. समाजवादी पार्टी को इस बात को बतना चाहिए कि उसे टिकट किसने दिया.

पौधारोपण के बाद सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कानपुर में हुए कांड के बाबत कहा कि पुलिस अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए एडी चोटी का जोर लगा रही है. यूपी पुलिस राज्य के अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर रही है. लेकिन विपक्ष इस मामले में लगातार राजनीति करने में तुला हुआ है.
उन्होंने कहा कि यूपी की राजनीतिक पार्टियां योगी सरकार के सुशासन को जंगलराज बता रही है. कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि सरकार गुंडो और माफिया के खिलाफ हमेशा से सख्त रही है. सीएम ने कुर्सी संभालते ही साफ कर दिया था कि गुंडे, माफिया या तो सुधर जाएं या राज्य को छोड़ दें.
The post सिद्धार्थ नाथ सिंह बोले, सपा ने दिया गैंगस्टर को संरक्षण, हम कर रहें कार्रवाई, सपा बताए.. appeared first on AKHBAAR TIMES.