कहां है विकास दुबे? इस तरह तलाश रही पुलिस, एक लाख का ईनाम

Share and Spread the love

विकास दुबे की तलाश में उत्तर प्रदेश की पुलिस जुटी है. फिलहाल वह पुलिस की पकड़ से दूर है. पुलिस की करीब 60 टीमें विकास की तलाश में हैं. इन 60 टीमों में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी लगे हैं. उत्तर प्रदेश के अलावा मध्य प्रदेश और राजस्थान में भी विकास की तलाश की जा रही है.
विकास की तलाश में मंडल स्तर पर 40 टीमें लगी हैं. पुलिस मुख्यालय से भी 20 टीमों को लगाया गया है. जिसमें एसटीएफ की भी आधा दर्जन टीमें शामिल हैं. पूरे सर्च अभियान में करीब 900 पुलिस वाले प्रदेश और प्रदेश से बाहर उसकी तलाश कर रहे हैं.
विकास दुबे पर 1 लाख रूपये के ईनाम की घोषणा भी की गयी है. कानपुर पुलिस राह चलते लोगों से विकास दुबे की तस्वीर दिखाकर पूछ रही है.

विकास के परिवार के लोगों समेत करीब 500 करीबियों के मोबाइल फोन पुलिस ने सर्विलांस पर ले रखे हैं. यही नहीं उसके करीबी पुलिसकर्मियों पर भी नजर रखी जा रही है. उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में विकास दुबे और उसके साथियों की गिरफ्तारी के लिए अलर्ट जारी कर दिया गया है.

Photos of history-sheeter Vikas Dubey, the main accused in #KanpurEncounter case, put up at Unnao toll plaza by police. Search operation underway. pic.twitter.com/yBtoEE1nCX
— ANI UP (@ANINewsUP) July 6, 2020

मध्य प्रदेश और राजस्थान के पुलिस अधिकारी भी लगातार उत्तर प्रदेश पुलिस के संपर्क में हैं. वहीं नेपाल भागने की आशंका के बाद नेपाल बॉर्डर पर भी अलर्ट है. पुलिस ने जगह-जगह पोस्टर भी लगाए हैं. जिसके ऊपर ईनाम राशि को भी लिखा गया. पहले ये राशि 50 हजार थी जिसे बढ़ाकर 1 लाख कर दिया गया है.
The post कहां है विकास दुबे? इस तरह तलाश रही पुलिस, एक लाख का ईनाम appeared first on AKHBAAR TIMES.