सुशील मोदी के खिलाफ कांग्रेस ने दर्ज कराई शिकायत, भेजा लीगल नोटिस

Share and Spread the love

कोरोना संकट की वजह से देश में जारी लॉकडाउन के बीच नेताओं की बयानबाजी भी जारी है. कांग्रेस ने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और लीगल नोटिस भी भेजा है. कांग्रेस की ओर से ये कदम सुशील मोदी के एक बयान को लेकर उठाया गया है.
उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने एक आरोप लगाते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री राहत कोष में कोरना से लड़ने के लिए विपक्ष ने कोई मदद नहीं की. उन्होंने ये आरोप अपने एक ट्वीट के जरिए लगाया था.
कांग्रेस ने उपमुख्यमंत्री को गलत बताते हुए कानूनी नोटिस भेजा है. कांग्रेस नेता प्रेमचन्द्र मिश्रा ने कहा कि हमने अपना वेतन दिया है कोरोना के खिलाफ लड़ाई में. उन्होंने कहा कि कई और विधायकों ने इस दौरान मदद की है, लेकिन सुशील मोदी ने झूठा ट्वीट किया.
क्या कहा था सुशील मोदी ने?
उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के दौर में बीजेपी-जेडीयू के सभी विधायकों ने अपना एक-एक माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया है, लेकिन आरजेडी और कांग्रेस के विधायकों ने राहत कोष में एक पैसा भी नहीं दिया, बल्कि विधायक निधि से 50 लाख रूपये देने का विरोध कर अपनी संवेदनहीनता भी उजागर की है.
सुशील मोदी के इस बयान को कांग्रेस से विधान परिषद सदस्य प्रेम चन्द्र मिश्रा ने सफ़ेद झूठ बताते हुए चुनौती दी कि साबित करें कि कांग्रेस विधायक, एमएलसी ने अपना एक माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा नहीं किया. साथ ही उन्होंने सुशील मोदी से तत्काल कांग्रेस नेताओं से माफ़ी मांगने की मांग की.
The post सुशील मोदी के खिलाफ कांग्रेस ने दर्ज कराई शिकायत, भेजा लीगल नोटिस appeared first on AKHBAAR TIMES.