विकास दुबे से STF की पूछताछ का एक वीडियो आया सामने, लिया था दो BJP विधायकों का नाम

Share and Spread the love

इस वक्त उत्तर प्रदेश की पुलिस विकास दुबे की तलाश कर रही है. इस बीच उसको लेकर कई तरह के खुलासे हो रहे हैं. अब एक वीडियो सामने आया है. जिसमें एसटीएफ विकास दुबे से पूछताछ कर रही है. जिसमें विकास ने दो बीजेपी विधायकों का नाम लिया है. यह साल 2017 का वीडियो है.
तब जिला पंचायत के दौरान विकास दुबे पर एक शख्स की जान लेने का आरोप लगा था. इसी को लेकर एसटीएफ ने पूछताछ की थी. जब उससे सवाल किया गया कि थाने में जो तुम्हारी एफिडेविट पड़ रही है तो उसके लिए क्या तुम पर कोई दबाव बनाया था? जिसके जवाब में उसने कहा कि दबाव जैसा नहीं, लेकिन अपनी प्रयास किया था. अपने लोकल नेता, हमारे यहां के प्रबुद्ध लोग हैं, उनसे किया था.
आगे उसने कहा कि हमारे लोकल विधायक हैं, भगवती प्रसाद सागर जी हैं और अभिजीत सिंह सांगा जी हैं एमएलए और हमारे ब्लॉक प्रमुख हैं राजेश कमल जी और जिला पंचायत अध्यक्ष हैं और 3-4 प्रधान लोग भी हैं.
आगे एसटीएफ ने सवाल किया कि इन लोगों ने क्या डराया धमकाया. जिसके बाद उसने कहा कि डराया धमकाया नहीं, इन लोगों ने समझाया था कि देखो अगर ये नहीं हैं और ये फर्जी हैं तो इनकी मदद करो, अगर मुल्जिम है तो कोई बात नहीं, लेकिन ये फर्जी हैं इसलिए इनके लिए जो हिसाब करना था उनको वो किया.
दोनों विधायक ने विकास से किसी तरह का संबंध होने से किया इनकार 
बिठूर से भाजपा विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने इस मामले पर कहा है कि उनका किसी प्रकार से कोई संबंध नहीं है और न ही वह कभी विकास से मिले हैं. उन्होंने कहा कि ये अपराधी है और सत्ता का संरक्षण लेने के लिए इस तरह से नाम लेता रहा है.
बिल्हौर से भाजपा विधायक भगवती प्रसाद सागर ने कहा है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो साल 2017 का है और इस साल चुनाव में विकास दुबे ने खुलकर बसपा प्रत्याशी का साथ दिया था. बसपा प्रत्याशी के साथ विकास दुबे और एक फ़िल्मी हीरोइन ने मंधना से बिल्हौर तक रथ भी निकाला था. इसकी वीडियोग्राफी भी उस समय चुनाव आयोग के आदेश पर हुई थी. जो जिला प्रशासन के पास होगी. उन्होंने कहा कि विकास शातिर है वह कभी भी किसी का नाम लेकर फंसाने का प्रयास कर सकता है.
The post विकास दुबे से STF की पूछताछ का एक वीडियो आया सामने, लिया था दो BJP विधायकों का नाम appeared first on AKHBAAR TIMES.